दुखद : रोहतक में बाइक सवार युवक के पेट में घुसाए सांड ने सींग, हुई मौत

रोहतक : रोहतक में लावारिस पशुओं ने जो कोहराम मचाया हुआ है यह वाकई चिंता का विषय है। अनेकों घटनाएं ऐसी हो चुकी हैं, जिसमें लोगों की जान भी जा चुकी है। हालात इस कदर खराब है कि सड़क और चौक चौराहों पर शाम होते हुए पशुओं के झुंड इकट्ठा हो जाते हैं और लोगों को वहां से गुजरने तक का रास्ता नहीं मिल पाता। बीती 15 अगस्त को आईएमटी क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हुआ, जिसमें एक बाइक सवार युवक की मौत भी हो गई।

एक सांड ने बाइक सवार युवक की जान ले ली। बताया जा रहा है कि बलियाना गांव का मोहिताज अपने घर का इकलौता चिराग था। वह पीजीआई रोहतक में कॉन्ट्रैक्ट बेस पर नौकरी कर रहा था। दुर्घटना के दिन उसकी नाइट शिफ्ट थी और वह अपने घर से पीजीआई की तरफ ड्यूटी के लिए निकला। रास्ते में जब वह आईएमटी क्षेत्र में पहुंचा तो अचानक से झाड़ियों में से 1 सांड निकल कर आया और उस पर हमला कर दिया।

R

मोहिताज कुछ समझ पाता इससे पहले ही सांड ने उसके पेट में सींग घुसा दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। गांव के ही एक व्यक्ति ने मोहिताज को जब घायल अवस्था में देखा तो उसे अपनी ऑटो में बैठाकर एक निजी अस्पताल ले गया और परिवार वालों को सूचना दी। परिजन अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक उसके शरीर के अंदर खून जम चुका था और उपचार के दौरान मोहताज ने दम तोड़ दिया।

Exit mobile version