अविवाहित माँ ने ही घर में डिलीवरी के बाद पॉलिथीन में बांध कर कूड़े में फेंकी थी नवजात बच्ची, जन्म के 2 घंटे के बाद ही उठाया ये खौफनाक कदम

पानीपत : पानीपत के थाना चांदनी बाग के तहत आने वाले शिवनगर में अविवाहित मां ही ने जन्म देने के दो घंटे बाद ही बच्ची को पॉलीथिन में बांध कर अपने घर की छत से कूडे के ढेर पर फेंका था। वहीं नारी तू नारायणी उत्थान समिति की अध्यक्ष सविता आर्य ने इस मामले की स्वयं जांच पड़ताल की और बच्ची को फेंकने वाली अविवाहित मां को तलाश कर घटना की सूचना थाना चांदनी बाग पुलिस को दी।

वहीं पुलिस ने बच्ची को फेंके जाने के मामले में 17 जनवरी को ही अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया था। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बच्ची की अविवाहित मां से भी पूछताछ की है। अविवाहित मां ने कबूला कि बच्ची को उसने ही जन्म दिया है और उसने ही बच्ची को कूडे के ढेर पर फेंका था। वह एक फैक्टरी में काम करती है, वहां एक कर्मचारी से उसकी मित्रता हो गई। दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए और वह गर्भवती हो गई।

17 जनवरी की सुबह उसने अपने ही घर पर बच्ची को जन्म दिया था। इधर, बच्ची का पानीपत के सिविल अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में उपचार चल रहा है। बच्ची को कुत्तों ने भी नोंच रखा था। जिसके बाद पुलिस की सहायता से बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया था। दूसरी ओर, सविता आर्य ने बच्ची को केडू के ढेर पर फेंके जाने के मामले में दोषी सभी लोगों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर मुख्यमंत्री व गृह मंत्री को पत्र लिखा है।

Exit mobile version