सोनीपत के Private School के हॉस्टल में बच्चे के साथ घिनौना काम करता था कर्मचारी, Mobile देख परिजनों के उड़े होश

खरखौदा ( सोनीपत ) : खरखौदा शहर के एक निजी स्कूल (Private School) के एक कर्मचारी (Employee) द्वारा नाबालिग बच्चे के साथ अश्लील बातें करने और अश्लील वीडियो दिखाने के आरोप में पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है।

Morphed Photo
Reference Photo

हालांकि प्रिंसीपल के संज्ञान में जैसे ही मामला आया था, तो उन्होंने कर्मी को तत्काल नौकरी से निकाल दिया था। प्रिंसीपल (Principal) ने खुद कहा है कि इस मामले में वे बच्चे के साथ हैं और आरोपी ने अगर इस तरह की घिंनौनी हरकत की है तो उसे कानून के हिसाब से दंड मिलना चाहिए। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सोमवार को बच्चे के ब्यान कोर्ट में दर्ज हो सकते हैं। खरखौदा के एक प्राईवेट स्कूल में अपने बच्चे का दाखिला हॉस्टल में कराया था। परिवार ने निजी कारणों के चलते बच्चे का स्कूल बदलवा दिया। लेकिन जब बच्चे के मोबाइल की रिकार्डिंग सुनी गई तो परिजन हैरान रह गए व स्कूल के कर्मचारी पर उनका गुस्सा बहुत ज्यादा बढ़ गया।

परिजनों के मुताबिक कई रिकार्डिंग मिली है। परिजनों ने अपनी शिकायत में ये भी आरोप लगाया है कि उन्होंने खरखौदा के निजी स्कूल में भी संपर्क किया और पुलिस थाने में भी संपर्क किया था। लेकिन उन्होंने ठीक से उनकी सुनी नही और ना ही कार्रवाई की। जिसके बाद उन्होंने मामले की सोनीपत पुलिस अधिक्षक को दी है।

पुलिस ने मामला दर्ज दर्ज किया और मौजूदा हाल में पुलिस ने पोस्को एक्ट में आरोपी पीटर को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे गिरफ्तारी के बाद न्यालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। जांच अधिकारी विजयपाल का कहना है कि सोमवार को बच्चे के ब्यान न्यायधीश के सामने दिलवाए जाएंगे। मामले की जांच की जा रही है।

थाना प्रभारी कर्मजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित ने खरखौदा पुलिस थाने में लिखित शिकायत नहीं थी, इसलिए पुलिस कर्मियों ने उन्हें कहा था कि लिखित शिकायत करें, उनकी शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version