बहू के किरायेदार के साथ अवैध संबंध के शक में 5 की कर दी हत्या, वारदात की पूरी कहानी हैरान कर देने वाली है

गुरुग्राम : गुरुग्राम में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां एक मकान मालिक ने अपनी बहू और किराएदार के बीच अवैध संबंधों के शक के चलते 5 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी. मकान मालिक द्वारा मारे गए पांच लोगों में 2 महिलाएं 2 बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं

बहू के किरायेदार से अवैध संबंध के शक में 5 की कर दी हत्या, वारदात की पूरी कहानी सुन कांप उठेगी रूह
5 लोगों की हत्या करने के बाद आरोपी मकान मालिक ने खुद थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया और अपने जुर्म को कबूल कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक व्यक्ति थाने पहुंचा और उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए पुलिस को बयान दिया कि उसने 5 लोगों को मार दिया है। शुरू में उसकी बातें सुनकर पुलिस को हैरानी हुई। आनन-फानन में पुलिस व्यक्ति द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंची, तो देखा कि उस व्यक्ति द्वारा 5 लोगों को मारा गया था।

व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि ये 5 लोग उसकी पुत्रवधू, किराएदार, किराएदार की पत्नी और किराएदार के दो बच्चे हैं। पुलिस ने तुरंत उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी ने बताया कि उसे अपनी पुत्रवधू पर शक था। मकान मालिक को यह संदेह था कि उसकी पुत्रवधू और किराएदार के बीच अवैध संबंध बन गए। इसी शक और गुस्से में उसने इस घटना को अंजाम दिया और पांचों व्यक्तियों को मौत की नींद सुला दिया, जिनमें उसकी पुत्रवधू, किराएदार, किराएदार की पत्नी तथा किराएदार के दो बच्चे शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि हालांकि व्यक्ति ने अपना जुर्म कबूल किया है, लेकिन फिर भी घटना के अन्य पहलुओं की जांच भी पुलिस द्वारा की जा रही है।

Exit mobile version