BSNL के Ex Employee ने चाकू से गोदकर की पत्नी की हत्या, बेटी ने लगाया अपने ही पिता पर आरोप

धारूहेड़ा : सेक्टर-6 में बुधवार को BSNL से सेवानिवृत्त अधिकारी ने चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना के बाद पति घर से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को 55 वर्षीय राजबाला का शव घर में खून से लथपथ पड़ा मिला।

पुलिस ने मृतका की बेटी की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। हत्या की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है, परंतु असली कारणों का पत्ता आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही चल पाएगा।

जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के बोहड़ा कलां निवासी सतबीर सिंह चार साल पहले बीएसएनल के सीनियर अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। जिसके बाद धारूहेड़ा के सेक्टर-6 में मकान बनाकर परिवार के साथ रह रहे थे।

बेटी की मानें तो उसके माता-पिता के बीच अक्सर विवाद रहता था तथा इसी विवाद के चलते उसके पिता ने भाई के साथ मिलकर मां की हत्या की होगी। मृतक की बेटी ने बताया कि बुधवार सुबह से वह अपनी मां को फोन कर रही थी, परंतु कोई जवाब नहीं मिला।

शक होने के बाद उसने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घर में शव खून से लथपथ पड़ा मिला। मृतक के दो बेटों में से एक बंगलौर में सर्विस करता है। सेक्टर-6 धारूहेड़ा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version