मामी के साथ दुष्कर्म करने वाला भांजे को REET परीक्षा के बाद किया गिरफ्तार

जयपुर : जयपुर पुलिस Jaipur Police ने एक युवक को अपनी मामी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपनी मामी के साथ दुष्कर्म किया था और उसके बाद फरार हो गया था, अब आरोपी रीट REET की परीक्षा देने के आया था। खास बात यह रही कि पुलिस ने आरोपी को REET की परीक्षा देने के बाद गिरफ्तार Arrest किया, इससे पहले उस पर नजर बनाए रखी।

मामी के साथ दुष्कर्म करने वाला भांजा REET परीक्षा में बैठा था, 5 महीने से रहा फरार, परीक्षा देने के बाद किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक जयपुर Jaipur के शिप्रापथ थाना पुलिस ने मेवात Mewat इलाके के रहने वाले आरोपी रामबाबू पंवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ अपनी मामी के साथ दुष्कर्म करने का केस दर्ज किया गया था। आरोपी पांच माह से फरार चल रहा था।

आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर गठित की टीम Team द्वारा तलाश करने के बाद भी आरोपी का सुराग नहीं लग रहा था। आरोपी का अपने परिवार से भी सम्पर्क नहीं था। काफी तलाश करने के बाद शिप्रापथ थाने के एक कांस्टेबल constable को सुराग लगा कि जयपुर Jaipur रहते हुए आरोपी प्रतियोगी परीक्षा Competitive Exam की तैयारी कर रहा था।

कांस्टेबल Constable ने आरोपी के गांव जमवारामगढ जाकर तफ्तीश Investigation की और फिर पता चला कि आरोपी रीट की परीक्षा REET Exam देने वाला है। पुलिस ने आरोपी के परीक्षा केन्द्र Exam Center का पता किया और अलवर Alwar के बडौदा मेव स्थित परीक्षा केन्द्र Exam Center से गिरफ्तार कर लिया है।

कांस्टेबल Constable ने सबसे पहले साइबर कैफे Cyber Cafe से जमवारामगढ की पंचायत खवारानीजी के सभी राशनकार्ड धारकों की सूची प्राप्त कर उसका विश्लेषण किया। आरोपी के पिता का राशन कार्ड Ration Card मिला जिसमें आरोपी का नाम जुड़ा हुआ था।

आरोपी के आधार नंबर और गैस सर्विस से जन्मतिथि और मोबाइल नंबर Mobile Number अंकित था. पुलिस ने इस आधार पर आरोपी का प्रवेश पत्र प्राप्त किया। खास बात यह है कि रविवार को रीट की परीक्षा REET Exam देने पहुंचे आरोपी की दोनों लेवल की परीक्षा थी। इस लिहाज से पुलिस ने पूरे दिन परीक्षा केन्द्र के बाहर इंतजार किया। शाम को पेपर होने के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार किया।

Exit mobile version