हांसी में दूल्हे पर हमला: शादी के लिए शॉपिंग कर लौट रहा था, हमलावरों ने तोड़े हाथ-पैर

हिसार : हांसी में शादी से एक दिन पहले ही दूल्हे पर हमला कर कुछ लोगों ने उससे दो लाख रुपए लूट लिए। हांसी के गांव देपल निवासी रविंद्र अपनी शादी की शॉपिंग कर गांव जा रहा था। रास्ते में कुछ बाइक सवारों ने उसे रुकवा कर हमला किया। हमलावर उससे दो लाख रुपए नकदी लूटकर भाग गए। रविंद्र का एक पांव और हाथ हमले में टूट गया। उसे इलाज के लिए अग्रोहा मेडिकल में भर्ती करवाया गया। रविंद्र की आज शादी है और उसकी बारात उकलाना मंडी जाएगी।

24 साल के रविंद्र ने बताया कि अपनी और बहन की शादी के लिए शॉपिंग कर शाम को बाइक पर गांव की ओर लौट रहा था। इस दौरान उसके पास दो लाख रुपए की नकदी भी थी, यह राशि उसने हांसी में अपने जानकार से ली थी। जब वह मामनपुरा गांव के पास पहुंचा तो तीन लोगों ने अपनी बाइक आगे अड़ाकर उसे रुकवाया।

इसके बाद एक आदमी ने हाथ में लिया डंडा उसके हाथ पर मारा। इससे उसका हाथ टूट गया। हमले के बाद रविंद्र बाइक से उतरकर भागने लगा तो तीनों हमलावरों ने उसको घेर लिया और लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटा। तीनों हमलावर उससे दो लाख रुपए की नकदी छीनकर वहां से भाग गए। इस हमले में विकास यादव और दो अन्य शामिल बताए जा रहे हैं।

Exit mobile version