खेतों में ‘मिस यूनिवर्स’ भांगड़ा करती आई नजर, हरनाज़ को मिली इनामी राशि जान रह जाएंगे हैरान

डेस्क :  21 साल बाद देश को मिस यूनिवर्स का खिताब दिलाने वाले हरनाज़ कौर संधू अपने वतन वापस लौट आई हैं। भारत लौटने के बाद लोगों ने जमकर हरनाज का स्वागत किया है। हरनाज संधू अब अपने घर लौट चुकी है और पंजाब में उनका स्वागत डोल नगाड़ों का साथ किया गया।

हरनाज पंजाब के गुरदासपुर अपने गांव पहुंची थीं, जहां ढोल-बाजों से उनका जोरदार स्वागत किया गया। खेतों के बीच हरनाज अपने चाहने वालों से घिरी नजर आ रही हैं और सबके साथ मस्त होकर भांगड़ा करती दिख रही हैं।

इस वीडियो में हरनाज के सिर पर क्राउन नजर आ रहा है और वह इस मौके को इंजॉय करती दिख रही हैं। हरनाज ट्रडिशनल आउटफिट में काफी गॉरजस दिख रही हैं। बता दें कि हरनाज ने 80 देशों से आई सुंदरियों को मात दी और ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब जीतकर देश का नाम रोशन किया।

हरनाज ‘मिस यूनिवर्स’ का क्राउन जीतने वाली भारत की तीसरी खूबसूरत महिला हैं। इससे पहले सुष्मिता सेन और लारा दत्ता इस खिताब को जीत चुकी हैं। खिताब जीतने के साथ उन्हे कई तरह की खास सुविधाएं भी मिल रही है।

हरनाज ने 2.50,000 अमरीकी डालर की पुरस्कार राशि जीती है जो लगभग 1.89 करोड़ रुपये तक है। सिर्फ यही नहीं हरनाज ने अब तक का सबसे महंगा क्राउन अपने नाम किया है। क्राउन की कीमत 5 मिलियन अमरीकी डालर है जो लगभग 37 करोड़ रुपये के करीब बताई जा रही है।

इसके अलावा, हरनाज़ ने मिस यूनिवर्स संगठन की तरफ से भी भारी पुरस्कार राशि दी गई है। उन्हें एक साल के लिए न्यूयॉर्क में मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट में रहने की भी अनुमति है और ठहरने के दौरान उनके सभी खर्च संगठन द्वारा उठाए जाएंगे।

साथ ही हरनाज़ को असिसटेंट्स, प्रोफेशनल मेकअप आर्टिंस्ट, वर्ल्ड के बेस्ट फ़ोटोग्राफर्स, प्रोफेशनल स्टाइलिस्टों, स्कीन स्पेशलिस्ट, पोषण विशेषज्ञों, दंत चिकित्सकों आदि की एक टीम भी दी जाती है जो उनके लिए एक साल तक फ्री होगी।

सबसे खास बात ये है कि मिस यूनिवर्स 2021 जीतने के बाद हरनाज एक साल तक दुनियाभर में फ्री में घूम सकती है। इस दौरान लग्जरी होटल में रहना और खाना भी फ्री होगा। इसके अलावा, उन्हें विशेष कार्यक्रमों, पार्टियों, प्रीमियर में भी फ्री एंट्री मिलेगी। इन सभी लग्जरी के अलावा उन्हें चैरिटी इवेंट और सोशल कामों में जाना होता है।

Exit mobile version