Kundali Bhagya की प्रीता के बोल्ड अंदाज ने बिखेरे जलवे, हनीमून पर बिकनी में आई नज़र, पर फैंस ने फिर भी सुनाई जम के

वायरल डेस्क : इस वेडिंग सीजन बॉलीवुड और बी-टाउन की भी कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे. इनमें ‘कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)’ की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Husband) का नाम भी शामिल है. श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को धूमधाम से नैवी ऑफिसर राहुल नागल (Rahul Nagal) के साथ शादी की. शादी नई दिल्ली में 16 नवंबर की रात हुई, जिसमें कई टीवी सेलेब्स ने शिरकत की. शादी के बाद श्रद्धा अपने पति राहुल नागल के साथ हनीमून के लिए पहुंची थीं, जहां से उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए.

श्रद्धा ने पिछले दिनों भी अपना ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जिसमें वह व्हाइट बिकिनी में पूल किनारे डांस करती नजर आई थीं. लेकिन, अपने इसी वीडियो को लेकर अब श्रद्धा आर्या ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. यूजर एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट करते हुए उनसे नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

श्रद्धा आर्या को वीडियो में व्हाइट बिकिनी पहेन पूल किनारे थिरकते देखा जा सकता है. उन्होंने हाथ में एक हैट भी पकड़ रखी है. जहां एक्ट्रेस के कुछ फैन कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ का कहना है कि ये लुक उन पर अच्छा नहीं लग रहा और उन्हें ऐसे कपड़े नहीं पहनना चाहिए.

एक यूजर ने श्रद्धा आर्या के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘प्रीता बेटी ये क्या कर रही हो.’ एक अन्य ने लिखा- ‘बड़ी बेकार लग रही हो. ये सब आप पर सूट नहीं करता.’ एक और यूजर लिखता है- ‘लगता है ये वीडियो शूट करने के लिए गई हैं. पतिदेव तो नजर ही नहीं आ रहे.’

कई और यूजर्स ने श्रद्धा के वीडियो पर ऐसे ही कमेंट किए हैं. इससे पहले श्रद्धा ने अपनी पहली रसोई से वीडियो शेयर किया था. उन्होंने शादी के बाद अपने नए घर में पति और उनके परिवार के लिए एक स्वीट डिश बनाई थी. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी पहली रसोई की झलक फैंस संग शेयर की थी.

Exit mobile version