हॉटस्टार पर जल्द आ रही है ‘द इम्पायर’ सीरीज, टक्कर देगी ‘गेम ऑफ़ थ्रोन्स’ को

डेस्क : निखिल अड़वाणी की हॉटस्टार पर रिलीज़ ‘ग्रहण’ सीरीज जिसके वे डायरेक्टर है, काफी विवादों में घिरी लेकिन उसके बाद भी उसे काफी सफलता मिली और तारीफ़ भी. अब उन्ही की एक नई वेब सीरीज आ रही है जिसका नाम है ‘द इम्पायर’. हाल ही में इस शो का टीज़र भी रिलीज़ हुआ. जोकि काफी दिलचस्प है. टीज़र देखने में  ‘गेम ऑफ़ थ्रोन्स’ का फील दे रहा है.

आइये जानें कैसे शुरुआत होंगी ‘द इम्पायर’ सीरीज की

सूत्रों से पता चला है कि ‘द एम्पायर’ सीरीज में पति-पत्नी होंगे. डायना प्रेस्टन और माइकल प्रेस्टन दोनों ही लेखक है. ये दोनों हिंदुस्तान में एक बार ताजमहल देखने आये और दोनों की ये तीव्र इच्छा हुई की वे मुग़लो का सारा इतिहास जाने और उन्होंने ऐसा किया भी उन्होंने बाबर से लेके शाहजहां तक के पुरे इतिहास को जाना और एक किताब लिखी जिसके 6 भाग थे. किताब का नाम था ‘ एम्पायर ऑफ़ द मुग़ल्स’

जानें लेखक-निर्देशक, डायरेक्टर व एक्टर्स के बारे में

इस सीरीज के डायरेक्टर होंगे निखिल अडवाणी, जैसा की हम पहले ही बता चुके है. साथ ही शो के लेखक-निर्देशक भवानी अय्यर और कौसर मुनीर है.असिस्टेंट डायरेक्टर मिताक्षरा कुमार है. आपको बता दें कि इस शो में बाबर का रोल कुनाल कपूर कर रहे है. साथ ही एक्ट्रेस शबाना आजमी, बाबर की दादी का रोले करंगी और दिया मिर्ज़ा को बेग़म खानजादा के रोल में दिखाया गया है.

‘द एम्पायर’ सीरीज के 6 सीजन नज़र आएंगे. हर एक किताब पर एक सीजन आधारित होगा. इसका पहला सीजन है ‘एम्पायर ऑफ़ द मुग़ल्स : राइडर्स फ्रॉम द नार्थ’. यह बाबर के आने और उसकी शासन पर आधारित है. इसकी शूटिंग जयपुर, कर्जत और उजबेकिस्तान में हुई है. इसमें VFX का काफी अच्छा काम नज़र आएगा. अगर आपने अब तक टीज़र नहीं देखा है तो देख लीजिये.

Exit mobile version