बिग बॉस की विनर ऐसी बुरी हालत में, देखकर आएगा तरस, पहचानना भी हुआ मुश्किल

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) के ख़त्म होने के बाद ही बिग बॉस 15 (Big Boss 15) शुरू हो गया हैं. इसी बीच बिग बॉस के एक विनर (Big Boss Winner) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral) हो रही हैं. फोटो देखकर पहचानना भी मुश्किल है कि ये आखिर हैं कौन? ऐसे में हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर इस फोटो में ये हैं कौन?

बिग बॉस

दरअसल फोटो में दिखाई गई और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) हैं. जी हाँ, लोगों को ये यकीन ही नहीं हो रहा की ये दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) हैं. दरअसल ये फोटो उनकी वेब सीरीज (Web Series) का किरदार हैं. इसमें उनका लुक काफी भयानक (Dangerous) है. इस लुक को मेकअप (Makeup) द्वारा किया गया है. वे ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) की वेब सीरीज कॉर्टेल (Kortel) में कई अवतारों में नज़र आ चुकी हैं. वे इस वेब सीरीज (Web Series) में एक सीरियल किलर (Serial Killer) का रोल निभा रही हैं.

बिग बॉस

इस लुक में पहचान नहीं पा रहे लोग

तस्वीर में दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) एक बुजुर्ग महिला के गेटअप में भी दिखाई दें रही हैं, जिसके सफेद बाल, आंखों में चश्में, चेहरे पर झुरियां हैं. उन्होंने एक कार्डिगन पहना हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Social Medial Viral) हो रही है. लोग इस फोटो में एक्ट्रेस (Actress) को पहचान तक नहीं पा रहे हैं. आपको बता दें भी इससे पहले भी एक्ट्रेस की कई तस्वीरें वायरल (Viral) हो चुकी हैं थीं.

बिग बॉस

एक में वो बुजुर्ग पुरुष के रूप में दिखाई दी और दूसरे में अस्पताल (Hospital) में काम करने वाली महिला के रूप में. इससे पहले भी एक्ट्रेस कई प्रोजेक्ट्स (Projects) पर काम कर चुकी हैं जैसे ‘स्प्लिट्सविला 10’ और ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोस (Photos & Videos) शेयर करती रहती हैं.

Exit mobile version