अनिल विज के पांव धोते लोगों की तस्वीर पर मचा बवाल; कुलदीप बिश्नोई ने कर दी रावण से तुलना

चंडीगढ़ । हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) की सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral) हो रही तस्वीरों को लेकर हरियाणा की राजनीति गरमा गई है. विपक्षी पार्टियों (Opposition Parties) द्वारा इन तस्वीरों को लेकर मंत्री विज व हरियाणा भाजपा पर लगातार निशाना साधा जा रहा है. जिन तस्वीरों को लेकर हरियाणा की राजनीति (Haryana Politics) गरमाई हुई है , उनमें से एक तस्वीर में कुछ लोग सोफे पर बैठे मंत्री विज के पांव धोते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में उनकी आरती की जा रही है. जबकि एक अन्य तस्वीर में कुछ लोग मंत्री के सामने खाने की मेज पर अनेक प्रकार के व्यंजनों के साथ हाथ जोड़े खड़े हैं.

कुलदीप बिश्नोई ने किया ट्वीट

स्व चौधरी भजनलाल जी के सुपुत्र एवं कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) ने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया ‘ये महाशय तो भाजपा के मंत्री हैं. अंधेर नगरी चौपट राज, मत भूलो एक दिन नहीं रहेगा ये तख्तो ताज! कभी टंकियों पर उछलकूद करने वाले वोट देने वाली जनता का मान-सम्मान सब भूल गए आज! घमंड में रावण का भी हो गया था नाश, ये बात सुन लो मेरी आज.’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘कंगना के बाद इन पैर धोने वालों को भी पद्मश्री मिलना चाहिए.’

आम आदमी पार्टी का निशाना

इसी फोटो पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता लवलीन टूटेजा (Lavleen Tuteja) ने मंत्री विज और फोटो में मौजूद लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें यह सब देखकर हैरानी हुई कि आधुनिकता के इस दौर में इस तरह के लोग हैं जो भगवान की तरह किसी के पांव धो रहे हैं और खाने की मेज पर सैकड़ों प्रकार का खाना लगाकर हाथ जोड़े खड़े हैं.

Exit mobile version