रसोइए ने खाने में मिलाई नशीली दवाइयां, मालिक खाने ही वाला था कि खुला भेद

तोशाम : तोशाम में एक जिनिंग फैक्ट्री के रसोइए ने खाने में नशीली दवाइयां मिला दी. जिससे फैक्ट्री के कर्मचारी अचेत हो गए. लेकिन फैक्ट्री के मालिक की सतर्कता के चलते कोई बड़ा हादसा होने से टल गया.

आलू की सब्जी में मिलाया नशीली दवाइयां


प्राप्त जानकारी के अनुसार तोशाम रोड स्थित जिनिंग फैक्ट्री संचालक पवन शर्मा ने बताया कि तोशाम रोड क्षेत्र में उनकी एक फैक्ट्री है, जिसमें 15 कर्मचारी काम करते हैं. फैक्ट्री में नेपाल का रहने वाला भरत सिंह रसोईया के तौर पर काम करता है. फैक्ट्री मालिक ने बताया यह घटना शनिवार रात की है. रविवार रात 9:30 बजे रसोइए ने आलू की सब्जी और रोटियां बनाई. खाना खाने के बाद कुछ कर्मचारियों को को चक्कर आने लगे और वे बेहोश हो गए. लेकिन फैक्ट्री मालिक जब खुद खाना खाने लगा, तो उसे शक हो गया. उसके बाद उसने खाना बीच में ही छोड़ दिया. उसने रसोई से कर्मचारियों को चक्कर आने के बारे में पूछा तो वह सही से जवाब नहीं दे पाया.

पुराने कर्मचारियों से भी रसोइये ने किया था सम्पर्क

जब मालिक ने डस्टबिन में देखा तो वहां नशीली दवाइयों के खाली पत्ते पड़े हुए थे. शिकायत करते हुए फैक्ट्री संचालक ने कहा कि आरोपी भरत सिंह ने सब्जियों में नशीले कैप्सूल मिलाए थे ताकि सभी गहरी नींद में सो जाएं और वह कोई बड़ा अपराध कर सकें. भरत सिंह रसोइए ने अपने मोबाइल से पुराने कर्मचारी कृष्णा और विरेंद्र से भी संपर्क किया है. इस बारे में फैक्ट्री मालिक ने रसोइए के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थी और आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज़ कर लिया है. फिलहाल पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि रसोइए ने नशीली दवाइयां क्यों मिलाई थी.

Exit mobile version