‘खौलते पानी की कड़ाही’ में समाधि लगाकर बैठे बच्चे ने मचाई Social Media पर खलबली, देखने टूट रहे लोग, देखें Viral Video

डेस्क : सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल दहला देने वाला  वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक बच्चा उबलते हुए पानी (Boiling Water) की कड़ाही में समाधि लगाकर बैठा है। यह वीडियो दिखने में इतना खतरनाक लग रहा है कि इसे देखकर लोग भयभीत हो गए।

इतना ही नहीं लोगों ने इसकी सच्चाई जानने की कोशिश की लेकिन वे पूरा सच नहीं जान पाए। हालांकि कुछ लोगों ने इसे फेक भी बताया है लेकिन वीडियो Video में जो कुछ भी दिख रहा है, वह काफी भयानक दिख रहा है।

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर Tweeter पर शेयर किया है। यूजर ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि यह 2021 का भारत है। वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्चा खौलते हुए पानी में समाधि लगाकर बैठा है और यह पानी एक बड़ी से कड़ाही में भरा हुआ है। कड़ाही के नीचे लकड़ियां बहुत तेजी से जलाई जा रही हैं। उस बच्चे के आस-पास काफी संख्या में लोग भी मौजूद हैं, सभी उस बच्चे को देख रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग बच्चे की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ हैरान भी हैं। वहीं बच्चा खौलते हुए पानी में हाथ जोड़कर आराम से बैठा है, ऐसा लग रहा है कि वह किसी मंत्र का जाप कर रहा है। पानी में उसके चारों तरफ फूल नजर आ रहे हैं और कड़ाही में पानी तेज रफ्तार से खौलाया जा रहा है। आस-पास के लोग हैरानी से लोग उसे देख रहे हैं। लेकिन बच्चे के ऊपर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

यहां देखें वीडियो..

 

 

Exit mobile version