स्कूली बच्चों को लेकर जा रहा ऑटो पलटा, मची चीख पुकार, पुलिस पहुंची मौके पर

झज्जर : छात्र मिलन समारोह में शामिल होने के लिए स्कूली बच्चों की ऑटो पलटने से उसमें सवार पांच बच्चे घायल हो गए। घटना के बाद बच्चों में चीख पुकार मच् गई । मौके पर मौजूद लोगों ने बच्चों को बहार निकला और पुलिस को सूचना दी। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। सभी बच्चे राजकीय उच्च विद्यालय इस्माईल पुर के छात्र है।

स्कूल की अध्यापिका शकुंतला ने बताया कि छात्र मिलन समारोह में शामिल होने के लिए उनके स्कूल के बच्चे बाढ़सा गांव स्थित माता सरस्वती स्कूल में जा रहे थे ।

बच्चे दो ऑटो में सवार थे जब वे गांव मुंडाखेड़ा के नजदीक पहुंचे तो ऑटो के अगले टायर में पंचर हो गया। जिसके कारण ऑटो चालक संतुलन खो बैठा और ऑटो रोड के साथ लगते गड्ढे में पलट गई इस हादसे में 5 बच्चों को छोटे आई जिसके चलते उन बच्चों को सीएचसी बादली प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया। घायल विद्यार्थियों को चिकित्सकों द्वारा स्थानीय नागरिक अस्पताल रेफर किया गया।

घायल बच्चों में शालू, अंतिम ,रितिका योगिता व अंजलि शामिल है। सभी विद्यार्थी 9वी में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले हैं। सभी घायल बच्चों का स्थानीय नागरिक अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

Exit mobile version