ताइक्वांडो खेल संचालक पर नाबालिग खिलाड़ी ने लगाया कई बार रेप करने का आरोप; मामला दर्ज

कैथल : कैथल महिला पुलिस (kaithal) ने एक ताइक्वांडो (taikwado) खेल संचालक के खिलाफ 15 वर्षीय नाबालिग खिलाड़ी (player) के साथ कई बार दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

नाबालिग खिलाड़ी ने आरोप लगाया कि वह ताइक्वांडो सीखना चाहती थी। इसे लेकर उसकी बातचीत ताइक्वांडो खेल की अकादमी (academy) संचालक विक्रम (vikram) से हुई। विक्रम ने उसे खेलों में ऊपर उठाने की बात कही। उसने आरोप लगाया कि वह विक्रम की बातों में आ गई। आरोप है कि विक्रम की उस पर बुरी नजर थी, उसने खेल के माध्यम से उसे अपने जाल में फंसा लिया और नवंबर 2020 में उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी ने उसे किसी को भी न बताने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी उसे अंबाला, महेंद्रगढ़ व कई बार कैथल के विभिन्न स्थानों पर लेकर गया और उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता रहा। आरोप है कि उसे जाति सूचक शब्द भी कहे। हर रोज की प्रताड़ना से परेशान आकर वह टूट गई और उसने अपने परिजनों को इसकी सूचना दी। बाद में परिजनों ने मामला पुलिस के ध्यान में लाया।

वहीं दूसरी ओर नाबालिग युवती से खेल अकादमी संचालक द्वारा किए गए इस तरह के अनैतिकता के कार्य से गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ते पर ठेस पहुंची है। मामले की जांच अधिकारी एएसआई रेणु बाला ने बताया कि पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी विक्रम के खिलाफ पोक्सो एकट, अनुसूचित जाति एक्ट (Schedule caste act) सहित विभिन्न धाराओं के मामला दर्ज किया है।

Exit mobile version