Spandana Ragavendra Death Cause: शॉपिंग कर के लौट रही कन्नड़ एक्टर Vijay Raghavendra की पत्नी का निधन, सामने आई ये वजह

Vijay Raghavendra :- कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर Vijay Raghavendra की पत्नी Spandana Ragavendra की अचानक मौत हो गई। इस खबर से कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक व्याप्त है। बताया जा रहा है कि Vijay Raghavendra की पत्नी स्पंदना की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। वो छुट्टियां मनाने बैंकॉक गई हुई थीं, वहीं शॉपिंग से रूम लौटते वक्त एक्ट्रेस को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

फैमिली के साथ छुट्टियां मना रही थीं Spandana Ragavendra

बैंकॉक में निधन होने की वजह से उनका पार्थिव शरीर आने में वक्त लग रहा है। कहा जा रहा है कि कल यानी मंगलवार को उनका पार्थिव शरीर बेंगलुरु पहुंचेगा। बताया जा रहा है Vijay Raghavendra Wife Spandana Ragavendra फैमिली वेकेशन पर बैंकॉक गई थीं। अचानक मौत होने से एक्ट्रेस का परिवार सदमे में है।

 Spandana Ragavendra ने इस फिल्म में किया था काम

एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना (Spandana Ragavendra) ने फिल्मों में भी काम किया था। वो एक कैमियो रोल में नजर आ चुकी हैं। उनका ये गेस्ट रोल रविचंद्रन की फिल्म ‘अपूर्वा’ में देखने को मिला था। इसी महीने राघवेंद्र और पत्नी स्पंदना अपनी 16वीं सालगिराह मनाने वाले थे। दोनों ने साल 2007 में शादी की थी और दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम शौर्य है।

विजय राघवेंद्र को मिल चुका है नेशनल अवॉर्ड

बता दें, ‘चिन्नारी मुथा’ में एक्टर विजय राघवेंद्र के रोल को लोगों ने काफी पसंद किया। सैंडलवुड में एक्टर के इस रोल को काफी सराहा गया और इसी फिल्म के लिए विजय राघवेंद्र को नेशनल अवॉर्ड भी मिला है।

Exit mobile version