मां को जान से मारने की धमकी देकर बेटे ने खुद लगाई फांसी, सुसाइड नोट में 6 साल की बेटी के लिए ये बात

सोनीपत : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पटेल नगर में मां को जान से मारने की धमकी देकर युवक ने शराब के नशे में फंदे से लटकर अपनी जीवन-लीला समाप्त कर ली। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से नमूने एकत्रित कर शव को कब्जे में लेक नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया। उसके बाद मृतक की मां के बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने विसरा जांच के लिए भेजा है।

आवंली हाल में पटेल नगर निवासी सावत्री ने बताया कि उसका बेटा संदीप (38) अक्सर शराब के नशे में रहता था। गत कई दिनों से शराब का नशा कर उसके साथ झगड़ा करता रहता था। संदीप की पत्नी पूनम दो साल से अपनी मायके गई हुई है। शराब के नशे में उसके साथ झगड़ा कर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा।

वह कमरे से बाहर निकल आई। कमरे के अंदर से आवाज आनी बंद हुई तो कुछ देर बाद अंदर जाकर देखा तो संदीप पंखे में फंदे से लटका हुआ था। मामले को लेकर पड़ोसियों को इक्ट्ठा किया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल से नमूने एकत्रित कर शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुुपुर्द कर दिया।

सुसाइड नोट में बेटी को सब देने की बात लिखी, पत्नी दो साल से मायके

सूचना के बाद मौके पर पहुुंची पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट बरामद किया। जिसमें उसने किसी की कोई गलती नहीं होना बताया। वहीं मरने के बाद उसके हिस्से की प्राॅपर्टी अपनी छह वर्षीय बेटी को देने की बात कही है। मृतक की पत्नी दो साल से अपनी बेटी के साथ अपने मायके में रहती है। पुलिस ने मृतक की पत्नी से संपर्क किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Exit mobile version