गाडी में बैठ नायब तहसीलदार ने जहर खा कर किया दूसरे अधिकारी को फ़ोन, कार में मिले सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

रानियां : सिरसा के नायब तहसीलदार राहुल राठी ने बृहस्पतिवार को रानियां में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। साथ ही रानियां के नायब तहसीलदर हरीशचंद्र को मोबाइल फोन पर सूचना दी कि उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है।

हरीश चंद्र ने रानियां थाना प्रभारी को सूचना दी और स्वयं बताए गए स्थान पर पहुंचे। जहां बेसुध हालत में मिले नायब तहसीलदार को तुरंत उपचार के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक रेफर कर दिया। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों नायब तहसीलदार राहुल राठी का तबादला समालखा तहसील में हो गया था। घटना के पीछे पारिवारिक कलह बताई जा रही है।

जानकारी अनुसार सिरसा के नायब तहसीलदार राहुल राठी ने बृहस्पतिवार दोपहर को रानियां में अपने निजी गाड़ी में कीटनाशक का सेवन कर लिया। इस घटना की जानकारी राठी ने रानियां के नायब तहसीलदार हरीश चंद्र को मोबाइल फोन से दी और कहा कि वह आत्महत्या कर रहा है।

उसने रानियां में आईटीआई के पास जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। नायब तहसीलदार हरीशचंद्र ने रानियां थाना प्रभारी साधु राम को साथ लेकर घटना स्थल पर पहुंचे। जहां राहुल राठी अपनी कार में बेहोश अवस्था में मिले। उन्हें तुरंत पहले रानियां के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते रोहतक रेफर कर दिया। घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। रानियां थाना प्रभारी साधु राम ने बताया कि कार में एक सुसाइड नोट मिला है। जिसकी जांच की जा रही है।

Exit mobile version