सिद्धू मूसेवाला हत्‍याकांड : हरियाणा के कालांवाली क्षेत्र में बंबीहा-लारेंस गैंग में हो सकती है गैंगवार

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला उर्फ शुभदीप सिंह की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स कालांवाली क्षेत्र के गांव तख्तमल निवासी बलदेव सिंह उर्फ निक्कू को तलाश कर रही है। वहीं फोर्स ने सिरसा पुलिस को इनपुट दिया है कि निक्कू तख्तमल गांव में हत्या करने की फिराक में है। वह उस दोस्त की हत्या करना चाहता है, जिसके साथ मिलकर वह अपराध किया करता था। बताते हैं दोस्त ने करीब एक-डेढ़ साल पूर्व उसे पीट दिया था। जिसके बाद निक्कू ने गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई की गैंग को पंजाब में संभालने वाले मनप्रीत उर्फ मन्ना से मिला है।

Sidhu Moose Wala Murder:

कार में निकल भागा निक्कू

सूत्रों के अनुसार सिरसा पुलिस ने संबंधित व्यक्ति को आगाह कर दिया है। उसके घर से बाहर निकलने या फिर किसी कार्यक्रम में जाने पर सतर्क रहने की हिदायत दी गई है। इधर आरोपित जिसकी हत्या करना चाहता है, उसके साथ आठ-दस हथियारबंद युवक हमेशा होते हैं। संबंधित व्यक्ति के घर पर निजी लोगों ने पहरा लगाया है। संबंधित व्यक्ति दविंद्र बंबीहा गैंग से जुड़ा हुआ है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोमवार शाम को वह वरना कार में चार-पांच युवकों के साथ देखा गया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उस दिशा में गई भी थी लेकिन वह फरार हो चुका था।

कबड्डी खिलाड़ी से अपराध की दुनिया में कूदा निक्कू

पुलिस सूत्रों के मुताबिक निक्कू की उम्र करीब 26 साल है। वह कबड्डी खिलाड़ी होता था। ग्रामीण आंचल में गांव कालांवाली निवासी संदीप उर्फ केकड़े के साथ कबड्डी खेलता था। केकड़ा चिट्टे का आदी हो गया। वहीं निक्कू तख्तमल के सरपंच प्रतिनिधि का बाडीगार्ड बन गया। अवैध हथियार, लूट, डकैती जैसे संगीन अपराध करने लगा।

निक्कू की तलाश जारी

सोमवार रात को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स एसआइ कुलविंद्र सिंह के नेतृत्व में कालांवाली पहुंची। करीब पांच से छह घंटों तक कालांवाली इलाके में सर्च आपरेशन चलाया। लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। बताया जाता है कि पुलिस ने निक्कू से जुड़े लोगों के ठिकानों पर दबिश दी थी। देर रात करीब दो बजे फोर्स वापिस लौट गई। सिरसा एसपी डा. अर्पित जैन ने पुलिस ने कालांवाली व डबवाली में अतिरिक्त फोर्स तैनात करने की पुष्टि की है।

Exit mobile version