Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Sidhu Moose Wala Murder: मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला पर फायरिंग हुई है। फायरिंग की वारदात मानसा के गांव जवाहरके में हुई है। इस फायरिंग में मूसेवाला और उनके 2 साथी जख्मी हुए हैं।इस दौरान कई राउंड फायरिंग हुई है। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Sidhu Moose Wala Murder:

इस वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया है। पंजाब में CM भगवंत मान की अगुवाई वाली AAP सरकार ने शनिवार को ही सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी घटाई थी। मूसेवाला के पास पहले करीब 8 से 10 गनमैन थे। मान सरकार ने एक्शन लेते हुए उनके पास सिर्फ 2 ही गनमैन छोड़े थे।

Sidhu Moose Wala Murder: शुरूआती सूचना के अनुसार सिद्धू मूसेवाला साथियों के साथ गाड़ी से जा रहे थे। काले रंग की गाड़ी में सवार 2 हमलावरों ने उन पर फायरिंग की है।

खबरों के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला को गोली लगी.  उन पर हमले में तीन लोग जख्मी हुए हैं. पहले सिद्धू मूसेवाला की हालत गंभीर बताई जा रही थी, लेकिन बाद में खबर आई की उनकी मौत हो गई है.  उन्हें मानसा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

बताया जा रहा है कि मूसेवाला को गैंगस्टरों से धमकियां मिली थी. इसके बावजूद पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए एक दिन पहले ही मूसेवाला समेत 424 VIP की सुरक्षा वापस ली थी. मूसेवाला ने पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के विजय सिंगला के खिलाफ चुनाव भी लड़ा था.

कौन थे सिद्धू मूसेवाला

17 जून 1993 को जन्मे शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला मनसा जिले के मूसा वाला गांव के रहने वाले थे. मूसेवाला की लाखों में फैन फॉलोइंग है और वह अपने गैंगस्टर रैप के लिए लोकप्रिय थे. सिद्धू मूसेवाला की मां गांव की सरपंच थीं. उन्होंने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की थी. उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में म्यूजिक सीखा और बाद में कनाडा चले गए.

Exit mobile version