स्कूल प्राचार्य ने महिला स्टॉफ कर्मियों के साथ मिलकर एक विद्यार्थी की मां को पीटा

पानीपत : हरियाणा के पानीपत शहर के विकास नगर में चल रहे एक गैर मान्यता प्राप्त स्कूल से बड़ा मामला सामने आया है। स्कूल प्राचार्य ने महिला स्टॉफ कर्मियों के साथ मिलकर एक विद्यार्थी की मां को पीट दिया। स्कूल प्राचार्य ने महिला के मुंह पर नाखूनों से भी वार किया, जिससे महिला का चेहरा छिल गया और खून बहने लगा।

महिला को काफी जगहों पर गुम चोटें आई। उसने डायल 112 पर सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व महिला को घायल अवस्था में तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां वह उपचाराधीन है। बता दें कि एक दिन पहले यानि शुक्रवार को स्कूल प्राचार्य ने इसी महिला के पति को भी थप्पड़ जड़ा था। उसे स्कूल से बाहर निकाल दिया था।

प्रिंसिपल पर शराब के नशे में वारदात करने के आरोप
मामला पानीपत के विकास नगर के ग्रीन प्राइड स्कूल का है, जहां कल कॉलोनी निवासी रमाकांत अपने दो बच्चों की स्कूल फीस जमा कराने के लिए गया था। स्कूल प्रशासन की रमाकांत के साथ मात्र 200 रुपए को लेकर कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल जोगिंदर राठी ने रमाकांत के मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया। रमाकांत ने अपनी पत्नी को यह बात बताई।

पत्नी निर्मला आज स्कूल में इस बात की शिकायत के लिए गई थी तो स्कूल के प्रिंसिपल जोगिंद्र राठी ने महिला टीचरों के साथ मिलकर निर्मला को कार्यालय में बंद करके पीटना शुरू कर दिया। पड़ोसियों और पुलिस की मदद से निर्मला को स्कूल से निकाल कर सामान्य अस्पताल पानीपत में इलाज के लिए लाया गया। पीड़ित निर्मला का आरोप है कि प्रिंसिपल शराब के नशे में बैठा रहता है।

Exit mobile version