रोहतक में गाड़ी रूकवाकर दूल्हे के सामने दुल्हन को मारी ताबड़तोड़ गाेलियां, फैली दहशत

रोहतक : बीती देर रात भिवानी रोड (bhiwani road) पर स्थित गांव भाली आनंदपुर (Village Bhali Anandpur) के पास बदमाशों ने डाेली की गाड़ी रूकवाकर दुल्हन को दूल्हे के सामने ही ताबड़तोड़ गोली (firing) मार दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। घायल युवती को उपचार के लिए पीजीआई (pgi) में भर्ती कराया गया हैख् उसके शरीर से पांच गाेलियां निकाली गई हैं। उसकी हालत गंभीर है।

मामले के अनुसार सांपला की तनिष्का (tanishka) की शादी गांव भाली के मोहन (mohan) के साथ हुई है। बारात सांपला (sampla) में बेरी रोड (beri road) पर गई थी। शादी के बाद दूल्हा दुल्हन (groom bride) को लेकर वापस गांव लौट रहा था। जब बारात गांव भाली में पहुंची तो अचानक एक इनोवा कार (inova car) ने दूल्हे की गाड़ी को ओवरटेक (overtake) किया।

इस दौरान आए 3-4 बदमाशों ने दुल्हन को गोली मार दी। आरोप है कि बदमाश दूल्हे के भाई की सोने की चेन भी छीन कर ले गए। घटना के बाद घायल दुल्हन को तुरंत पीजीआई ले जाया गया। जहां वह ट्रामा सेंटर (trauma center) में उपचाराधीन है। डॉक्टरों ने रात भर चले ऑपरेशन (operation) के दौरान दुल्हन के शरीर से करीब पांच गोलियां निकाल दी है। अभी इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर है।

देर रात सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। वहीं परिजनों ने सापला के साहिल नाम के युवक और उसके साथियों पर शक जताया है। वहीं पुलिस का कहना है कि सापला में एक कारोबारी (buisinessman) से गन प्वाइंट पर इनोवा गाड़ी लूटी गई थी। आशंका है कि वह इसी वारदात को अंजाम देने के लिए लूटी गई थी। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Exit mobile version