Randeep Hooda गुरूद्वारे में दिखे बर्तन साफ करते, लोगों ने की जम के तारीफ; सादगी देख बोले-‘हरियाणा का शेर’

डेस्क : Randeep Hooda उन हरियाणवी हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने जितनी शौहरत बॉलीवुड फिल्मों में पाई है उतना ही प्यार उन्हें हॉलीवुड की फिल्मों में भी मिला है. अमूमन देखा गया है कि कोई भी फेमस सेलिब्रिटी सोशल मुद्दों पर बोलना नहीं चाहते, लेकिन Randeep Hooda अक्सर सामाजिक मुद्दों पर बोलते हैं. हरियाणवी समाज ही नहीं बल्कि देश भर के यूथ को वो हमेशा अच्छा सन्देश ही देते हैं.

रणदीप सरबजीत के रोल में और हॉलीवुड की फ़िल्म में

हाल ही में कोरोना महामारी के दौरान देश भर में ऑक्सीजन की भारी किल्लत चल रही थी तब भी रणदीप ने लोगों से एक दूसरे को हेल्प करने की अपील की थी. जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान भी रणदीप ने हरियाणवी भाई चारा कायम करने की अपील की थी.

सोशल मीडिया पर रणदीप काफी एक्टिव रहते हैं. अब की बार भी रणदीप ने चंद सेकंण्ड्स की इंस्टाग्राम पोस्ट की है जिसने लोगों का एक बार फिर दिल जीत लिया. लोग उन्हें हरियाणवी शेर कह रहे हैं.

सरबजीत फ़िल्म के ही एक और गेट अप में

दरअसल रणदीप इस छोटी सी वीडियो में एक गुरुद्वारे में बर्तन साफ करते नज़र आ रहे हैं. अपने किसी साथी के साथ भी वो बात करते नज़र आ रहे हैं. माहौल बिलकुल ऐसा नज़र आ रहा है कि जैसे एक आम आदमी सेवा कर रहा हैं क्योंकि रणदीप के आस पास भी बहोत से लोग बर्तन साफ करते नज़र आ रहे हैं लेकिन सब कुछ नार्मल ही दिख रहा है. बस इसी सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया. बता दें कि गुरुद्वारों में इसी प्रकार लंगर छकने के बाद खुद ही अपने बर्तनों को साफ किया जाता है. इसी प्रक्रिया के तहत रणदीप भी ऐसा करते नज़र आ रहे हैं.

लाल रंग फ़िल्म में रणदीप
रणदीप ने लिखा

randeephooda To my dearest friend.

Maninder @manindersingh2310 who's
opened so many doors in my life..
especially that of being a #sikh and the
meva of #seva Happy Birthday brother..
Chadhdi Kala always 🙏🏻🙏🏻
Exit mobile version