Rajasthan Jobs 2023: 9879 पदों के लिए यहाँ निकला नई भर्ती का नोटिफिकेशन, डिटेल्स अभी करें फटाफट चेक

Rajasthan Jobs 2023: राजस्थान स्वास्थ्य विभाग भर्ती के इच्छुक या राजस्थान नर्सिंग ऑफिसर सरकारी नौकरी या राजस्थान फार्मासिस्ट सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर। राजस्थान राज्य सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में नर्सिंग ऑफिसर और फार्मासिस्ट के कुल 9879 पदों पर भर्ती के लिए दो अधिसूचनाएं जारी की गई हैं।

इस भर्ती का आयोजन राज्य स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण संस्थान (SIHFW), जयपुर द्वारा किया जा रहा है। संस्थान द्वारा मंगलवार, 25 अप्रैल 2023 को जारी भर्ती अधिसूचना (सं. 4402) के अनुसार नर्सिंग ऑफिसर के 7020 पदों पर भर्ती होनी है और अधिसूचना (सं.4403) के मुताबिक 2859 फार्मासिस्ट पदों पर भर्ती की जानी है।

राजस्थान नर्सिंग ऑफिसर और फार्मासिस्ट भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

SIHFW जयपुर द्वारा राजस्थान स्वास्थ्य विभाग के लिए विज्ञापित करीब 10 हजार नर्सिंग ऑफिसर व फार्मासिस्ट की भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट, sihfwrajasthan.com पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे।

आवेदन प्रक्रिया 5 मई से शुरू होनी है और पदों के अनुसार निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार 4 जून 2023 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, आवेदन से पहले उम्मीदवार संस्थान की वेबसाइट के साथ-साथ राजस्थान स्वास्थ्य विभाग की आधिकारिक वेबसाइट, rajswasthya.nic.in जारी होने वाली विस्तृत अधिसूचना और ऑनलाइन आवेदन पेज पर दिए निर्देशों को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए।

Exit mobile version