हिसार रोड स्थित कैफे में देह व्यापार रैकेट का पर्दाफाश; पुलिस की रेड में चार महिलाएं बरामद

हिसार : बरवाला पुलिस ने देर रात को हिसार रोड स्थित एक कैफे पर छापेमारी की। पुलिस को यहां पर देह व्यापार की सूचना मिली थी। पुलिस ने छापेमारी के बाद कैफे एवं होटल के संचालक हिसार के वाल्मिकी मोहल्ला वासी रोहित के खिलाफ देह व्यापार सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Demo Picture

बीते कुछ ही दिनों में महाराजा होटल एवं कैफे पर पुलिस ने तीसरी बार छापेमारी की है और यहां पर गलत काम होते हुए पाया गया है।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखजीत के अनुसार उनको सूचना मिली कि महाराजा होटल एवं कैफे पर जिस्म फिरोशी का धंधा करवाया जा रहा है। इसके बाद उन्होने एक टीम को तैयार करके वहां पर छापेमारी की। टीम ने पहले एक नकल ग्राहक को 500 रुपए देकर होटल पर भेजा था।

नकली ग्राहक से होटल मैनेजर ने 500 रुपए लेकर इंतजार करने के लिए कहा। इसके कुछ ही देर बाद मैनेजर ने एक युवती को वहां पर बुलाया और ग्राहक की मांग पूरी करने के लिए कहा। इसके बाद ग्राहक ने पुलिस टीम को ईशारा कर दिया और टीम ने मौके से मैनेजर को जिस्म फिरोशी करवाते हुए गिरफ्तार कर लिया। टीम को वहां से चार महिलाएं भी मिली हैं जो दूसरे राज्य की हैं और इनसे यहां पर धंधा करवाया जा रहा था।

Exit mobile version