देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़, नकली ग्राहक बनकर होटल गए हेड कांस्टेबल और लेडी कांस्टेबल, नज़ारा देख कर रह गए हैरान

हिसार : हिसार पुलिस ने अवैध रूप से चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है. हिसार पुलिस द्वारा एक टीम का गठन किया गया था, जिसने एक होटल में छापेमारी की और वहां अवैध रूप से चल रहे देह व्यापार के  मामले का पर्दाफाश किया है. बता दें कि कई दिनों से पुलिस को इस होटल में गलत कामों की जानकारी मिल रही थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने टीम बनाकर उक्त होटल में छापेमारी की.

हेड कॉन्स्टेबल और लेडी कॉन्स्टेबल को बनाकर भेजा ग्राहक

बुधवार शाम को डीएसपी ने एक टीम का गठन किया. पुलिस द्वारा प्राप्त सूचना के अनुसार पुलिस की इस टीम ने बरवाला हांसी रोड स्थित न्यूज़ चेतना होटल में छापेमारी की कार्रवाई अंजाम दी. डीएसपी द्वारा 500 रुपए के नोट पर साइन किए गए. फिर उस नोट को हेड कांस्टेबल और लेडी हेड कांस्टेबल को दे दिया गया ताकि वह उस होटल में नकली ग्राहक बनकर जाएं और उन्हीं 500रुपए के नोट का इस्तेमाल करें. डीएसपी द्वारा भेजे गए हेड कांस्टेबल ने उक्त होटल में जाकर नकली ग्राहक की तरह व्यवहार किया. वहां काउंटर पर बैठे मैनेजर से लड़की का प्रबंध करने के लिए गुजारिश की. मैनेजर ने लड़की का प्रबंध करने के लिए हामी भर दी. नकली ग्राहक बने हेड कांस्टेबल ने बाहर खड़ी पुलिस टीम को इशारा कर दिया. इशारा मिलते ही पुलिस की टीम ने होटल पर धावा बोल दिया. थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रह्लाद राय के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने छापेमारी अभियान चलाया.
पुलिस ने जब इस मामले में गहनता से जांच की तो पाया कि होटल मैनेजर इस होटल में देह व्यापार का धंधा करवा रहा था. होटल में लड़कियां बुलाई जाती थी और उनसे गलत काम करवाया जाता था. पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
Exit mobile version