प्रॉपर्टी डीलर आत्महत्या मामला, अब गर्लफ्रेंड पर ही लगा आरोप

यमुनानगर : हरियाणा के यमुनानगर में बीते साल प्रॉपर्टी डीलर और फाइनेंसर द्वारा गोली मारकर आत्महत्या मामले में अब एक नया पेंच फस गया है. इस मामले में एफएसएल ने अपनी जांच रिपोर्ट सौंप दी है. एफएसएल द्वारा सौंपी गई जांच रिपोर्ट के आधार पर अब फाइनेंसर की गर्लफ्रेंड के ऊपर की हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है.

 

बता दें कि यह पिछले साल 4 अप्रैल की घटना है, जब संदीप गुलाटी की गोली लगने से मृत्यु हो गई थी. यमुनानगर के ग्रीन पार्क इलाके में यह हादसा हुआ था. उस समय यह कहा गया था कि अचानक गोली चली जिससे संदीप की मृत्यु हुई. घटनास्थल पर मिले सैंपल को मधुबन जांच के लिए भेज दिया गया था. अब इस मामले में रिपोर्ट आई है. उस रिपोर्ट के आधार पर और मृतक के बेटे द्वारा संदीप गुलाटी की महिला मित्र के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें कि मृतक के बेटे ने संदीप गुलाटी की महिला मित्र पर शक जताया था. अब पुलिस ने संदीप गुलाटी की महिला मित्र पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. यमुनानगर पुलिस थाना प्रभारी सुखबीर सिंह का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है मृतक के बेटे की शिकायत दर्ज कर ली गई है जिस आधार पर महिला पर मामला दर्ज किया गया है.

Exit mobile version