जींद में होगी मुख्यमंत्री मनोहर लाल की प्रगति रैली, इन परियोजनाओं की हो सकती है घोषणा

जींद : जींद में मुख्यमंत्री मनोहरलाल 9 जनवरी को सफीदों की पुरानी अनाज मंडी में होने वाली प्रगति रैली जिले के सभी पांचों विधानसभा क्षेत्रों को कई बड़ी सौगात देंगे। रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल 164 करोड़ 20 लाख रुपये की 14 परियोजनाओं को शिलान्यास व उदघाटन करेंगे।

जिले की मांगे होगी पूरी

भाजपा के जिला प्रधान राजू मोर मुख्यमंत्री के सामने पूरे जिले की मांगों को रखेंगे। इस दौरान सफीदों हलके के विकास के लिए भी कई मांगें रखी जाएंगी। मुख्यमंत्री सफीदों में बने नए सिटी थाना व खेड़ा खेमावती में बनी महाराजा जस्सा सिंह आहलुवालिया आईटीआई का भी उदघाटन करेंगे। सफीदों में सिंचाई विभाग की ओर से हांसी ब्रांच नहर के 57 करोड़ 12 लाख रुपये से हुए पुनर्निर्माण का भी उदघाटन करेंगे। 12 करोड़ 25 लाख रुपये से बरवाला लिंक नहर बने लोहे के पुल का उदघाटन और नरवाना के कोयल गांव में छह करोड़ 67 लाख रुपये बने 33 केवी बिजली घर का उदघाटन किया जाएगा।

इन प्रोजेक्टों का होगा शिलान्यास

इन प्रोजेक्टों का होगा उदघाटन

सफीदों की कई मांगें रखेंगे: विजयपाल

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह ने कहा कि सीएम के सामने करसिंधू में पैरामेडिकल कालेज का निर्माण जल्द शुरू करवाने, हांसी ब्रांच की दोनों पटरियों को पक्का करवाने, पिल्लूखेड़ा मंडी व गांव की पंचायत अलग-अलग बनाने, सदर थाना के लिए बिल्डिंग बनाने, पिल्लूखेड़ा में बस स्टैंड बनवाने, सफीदों में औद्योगिक क्षेत्र की स्थापना करवाने की मांगें प्रमुखता से रखी जाएंगी।

जिलेभर को कई साैगात देंगे मुख्यमंत्री: मोर

भाजपा के जिला प्रधान राजू मोर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल प्रगति रैली में जिले को कई बड़ी सौगात देंगे। करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का उदघाटन व शिलान्यास किया जाएगा। सीएम की रैली की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी की पूरी जिला टीम जुटी हुई है। दो जनवरी से रैली को लेकर गांव-गांव जाकर लोगों को रैली का निमंत्रण दिया जाएगा।

Exit mobile version