पुलिसकर्मी की हैवानियत : तीसरी लड़की होने पर पत्नी को दिया जहर, बेटी को दे दिया गोद

रोहतक : हरियाणा हरयाणा के सोनीपत जिले के शहर की जैन बाग कॉलोनी Jain Bagh Colony की रहने वाली महिला ने ससुराल पक्ष के लोगों पर जहर Poison पिलाकर मारने की कोशिश का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसके पति और ससुराल के अन्य लोगों ने उसे तीसरी बेटी Third Daughtervपैदा होने पर पानी में कोई जहरीला पदार्थ Poisonous Material पिलाया। महिला को गंभीर हालत में रोहतक के निजी अस्पताल Private Hospital में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने महिला के बयान पर दिल्ली पुलिस Delhi Police में तैनात पुलिसकर्मी Policeman  पति समेत तीन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुट गई है।
सोनीपत सिटी थाना। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

तीसरी बेटी को ससुराल वालों ने दिल्ली में किसी महिला को दे दिया गोद
जैन बाग कॉलोनी की रहने वाली महिला ने सिटी थाना की गोहाना रोड Gohana Road चौकी पुलिस को बताया कि उसकी शादी साल 2013 में हुई थी। उसका पति संजय दिल्ली पुलिस Delhi Police में काम करता है। इन दिनों नांगलोई Nangloi थाने में तैनात है। पी‌ड़िता ने बताया कि वह घर में सिलाई सेंटर चलाती है। 2 बेटियां पैदा होने के बाद उसका पति, सास और ससुर उसे परेशान करने लगे। उसका आरोप है कि उसके साथ मारपीट की जाती थी और धमकी देते थे कि अब अगर बेटी हुई तो वह उसे तलाक Divorce दे देंगे। मई में उसने फिर से तीसरी बेटी को जन्म दिया तो पति व परिवार के लोगों ने उसकी बेटी को दिल्ली Delhi की किसी महिला को गोद दे दिया। उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे धमकी देते हैं कि वह उनसे रुपये लेकर उनके बेटे को तलाक दे दें।

पति, सास-ससुर ने पानी में जहर मिला कर पिलाया
महिला का कहना है कि रविवार यानि 19 सितंबर को भिवानी Bhiwani के रहने वाले उसके मामा सुरेंद्र, ममेरा भाई केशव व जींद से उसकी मां सुमन उसकी ससुराल आई थी। उसी दिन पति व उसके सास-ससुर ने उसे पानी में कोई जहरीला पदार्थ Poisonous Material मिलाकर पिला दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर मायके वालों ने निजी अस्पताल Private Hospital में भर्ती कराया।

हालत ज्यादा गंभीर Serious होने के कारण परिजन उसे रोहतक Rohtak के निजी अस्पताल में ले गए, जहां उसका उपचार Treatment चल रहा है। मंगलवार को हालत में कुछ सुधार होने पर उसने पुलिस Police को बयान दर्ज करवाए। पुलिस ने महिला के बयान पर पति संजय, सास मधुबाला व ससुर जगदीश के खिलाफ हत्या के प्रयास Attempt to Murder व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी पति ने आरोपों को बताया निराधार
इस संबंध में आरोपी पति संजय ने आरोपों से इन्कार करते हुए कहा कि उस पर व उसके मां-बाप पर लगाए गए आरोप निराधार है। वह लड़का-लड़की में कोई भेद नहीं करता है। वह अभी अस्पताल में पत्नी की हालत देखने आया है। उसकी हालत में सुधार है। स्वस्थ हो जाने पर पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों से बात कर गलतफहमी दूर की जाएगी।

Exit mobile version