लालकुर्ती होटल में पुलिस की छापेमारी…: नाबालिग के होने की सूचना पर खंगाले कमरे

अम्बाला : अंबाला छावनी के लालकुर्ती स्थित एक होटल को शुक्रवार पुलिस ने खंगाला। सूचना मिली थी कि करीब 12 वर्षीय नाबालिग को युवक अपने संग लेकर आया हुआ है। महिला पुलिस के संग टीम ने होटल के एक-एक कमरे को खंगाला। अचानक हुई कार्रवाई से होटल के कमरों में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सभी कमरों में ठहरे लोगों को पूछताछ की और साथ ही होटल के दस्तावेजों को भी खंगाला।

लालकुर्ती में होटल के कमरे खंगालती हुई पुलिस की टीम

लालकुर्ती में होटल के कमरे खंगालती हुई पुलिस की टीम

इस बीच पुलिस को एक छोटे कद की लड़की मिली। दस्तावेजों की जांच करने पर पाया कि वह बालिग है और उसका केवल कद ही छोटा था। वापस लौटते समय पुलिस ने होटल के रजिस्टर को भी बारीकी से खंगाला। हालांकि कुछ ठहरे हुए लोगों की आईडी कम मिली। पुलिस ने जांच में पाया कि सभी अंबाला के ही निवासी थे। पुलिस ने होटल मालिक को चेताया कि दोबारा किसी भी व्यक्ति को बिना आईडी के ठहराया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

होटल में वीडियोग्राफी करते हुए पुलिस कर्मी

टीम इंचार्ज प्रतीक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कोई करीब 12 साल की बच्ची को लेकर होटल में आया है। इसी वजह से होटल में छापेमारी की गई थी। दस्तावेजों की जांच के बाद सबकुछ ठीक पाया गया। पुलिस द्वारा त्योहारी सीजन को देखते हुए समय-समय पर होटलों को खंगाला जा रहा है ताकि कोई भी संदिग्ध होटल में न ठहर सके। सभी होटल संचालकों को इस संबंध में निर्देश भी दिए गए है कि संदिग्ध के आने पर तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए।

Exit mobile version