छात्राओं की खींची फोटो, किये इशारे; पैर के नीचे की मिटटी से वशीकरण की कोशिश,तीन पर केस दर्ज

खोल थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल जाने के लिए बस के इंतजार में खड़ी होने वाली छात्राओं के फोटो खींचकर अश्लील इशारे किए जाने के आरोप में तीन युवकों पर पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। मामले को लेकर पीड़ित छात्राओं के परिजनों की तरफ से सामूहिक शिकायत दी है।

Representational Photo

पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपों की जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता की तरफ से दावा किया गया है कि इस संबंध में हुई पंचायत में आरोपियों के मोबाइल में फोटो मिले थे और बच्चियों के पैरों के नीचे से मिट्टी उठाकर वशीकरण किए जाने की भी बात स्वीकार की थी।

पुलिस को दी शिकायत में एक गांव निवासी चार महिलाओं ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी और पोती स्कूल में जाती है और बस के इंतजार में स्टैंड पर खड़ी होती है। 9 सितंबर को गांव के एक व्यक्ति ने दो आरोपियों काे एक छात्रा की फोटो खींचते हुए उसके पैरों के नीचे से मिट्टी उठाकर अश्लील इशारे किए।

इसके बाद छात्राएं रोने लगी तो आरोपी वहां से चले गए। इस बात की जानकारी उन्हें पता चली तो इस बाबत आरोपियों से पूछताछ की तो उनकी तरफ से झगड़ा करते हुए इन आरोपों को गलत बताया। तत्पश्चात इस मामले को गंभीर मानते हुए पंचायत बुलाई गई जिसमें आरोपियों के फोन देखे गए तो दावा है कि उनमें शिकायतकर्ता की पौत्री का फोटो मिल गया।

शिकायत में बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में फोटो खींचने के साथ बच्चियों के पैरों से नीचे की मिट्टी उतारकर वशीकरण की बात मौजिज लोगों के सामने स्वीकार की गई थी। साथ ही उस समय आरोपियों ने अपने किए पर पछतावा जताते हुए दोबारा से यह हरकत नहीं करने का आश्वासन दिया था।

आरोप है कि इसी बीच अब आरोपी की तरफ से फिर से इसी तरह हरकत करने और कुछ लोगों पर अजा एक्ट के तहत शिकायत देने के बाद मामले में फिर तूल पकड़ लिया। अब इस मामले में इन सभी महिलाओं की तरफ से शिकायत दी गई है, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Exit mobile version