Great : Paytm 35 हजार रुपये की सैलरी पर बाइक वालों को देगी नौकरी, जानें कैसे करें आवेदन

डेस्क : Paytm ने नौकरी की तलाश में परेशान युवकों को एक बड़ी खुशखबरी दी है. Paytm दिवाली से पहले 16,600 करोड़ रुपये का अब तक का सबसे बड़ा IPO लाने जा रही है. परन्तु कंपनी IPO लाने से पहले पूरी तरह सुनिश्चित करना चाहती है कि आगे कोई भी परेशानी कंपनी को ना हो. इससे छुटकारा पाने के लिए कंपनी ने अभी हाल ही में भारत के युवाओ को रोजगार का बड़ा अवसर दिया है. आपको बता दे की कंपनी अब अपने कर्मचारियों की संख्या बढ़ाना चाहती है. इसलिए कंपनी ने भारत के अंडरग्रेजुएट्स युवाओ के रोजगार के लिए अपना फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव (FSE) कार्यक्रम शुरू किया है.

सेल्स एक्जीक्यूटिव पोस्ट के लिए युवाओ को नौकरी दे रहा है Paytm-तनख्वाह 35,000 रूपए

व्यापारियों को ऑनलाइन तरीके और डिजिटल बिज़नेस की जानकरी देने और समझाने के लिए 20,000 फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव को नियुक्त करने की योजना बनाई है. आपको बता दे की अभी Paytm ने फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव की मासिक वेतन 35,000 रूपए होने की घोषणा की है. साथ ही नये कस्टमर को जोड़ने पर अलग से कमीशन देने को भी कहा है.

कंपनी के प्रोडक्ट्स की होनी चाहिए जानकारी

नौकरी के इच्छुक आवेदकों को को Paytm के सभी प्रोडक्ट्स की जानकारी होना आवश्यक है. paytm प्रोडक्ट्स में पेटीएम ऑल-इन-वन QR codes, पेटीएम ऑल-इन-वन POS मशीन, पेटीएम साउंडबॉक्स के साथ-साथ वॉलेट, यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड, मर्चेंट लोन जैसे कंपनी के भी कई प्रकार के प्रोडक्ट्सशामिल हैं. सेल्स एक्जीक्यूटिव व्यापारियों और दूसरे कस्टमर्स को डिजिटल तरीके से बिज़नेस करने और कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए पर शिक्षित करेंगे और कंपनी के सभी डिजिटल प्रोडक्ट्स की जानकारी देते हुए उनको आगे ऐसे प्रोडक्ट के प्रति जागरूक करेंगे ताकि वह paytm के प्रोडक्ट्स को ही चुने

ऐसे करें आवेदन

Paytm के अनुसार यह सबसे बड़ा IPO जल्द ही मार्किट में आ जायेगा और नये कर्मचारी भी जल्दी ही भर्ती कर लिए जायेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें की जो भी व्यक्ति 18 वर्ष से अधिक का हो, वह चाहे 10वी पास हो या 12वी पास हो या कोई अंडरग्राजुएट कोर्स कर रहा हो-कोई भी paytm app के द्वारा या ऑनलाइन वेबसाइट के द्वारा आवेदन कर सकते है. वह लोग जिनके पास दो पहिया वाहन हैं उनको प्राथमिकता दी जाएगी, ताकि वह जल्दी से जल्दी एक जगह से दूसरी जगह पर जा सकें. साथ ही आवेदक को स्थानीय भाषा भी अच्छे से आनी चाहिए.

Exit mobile version