हरियाणा में महामारी अलर्ट 15 फरवरी तक आगे बढ़ा, देखिये नई Guidelines

Haryana Mahamari Alert New Guidelines:  हरियाणा सरकार ने महामारी अलर्ट को 15 फरवरी तक बढ़ा दिया ((haryana new corona guidelines) है. हालांकि सरकार की ओर से महामारी अलर्ट के तहत गाइडलाइंस में इस बार कई राहतें भी दी गई हैं. 

नई गाइडलाइंस के मुताबिक अब दफ्तरों को पूरी क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दे दी गई है.‌ लेकिन इसके लिए दफ्तरों में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना जरूरी होगा.इसके अलावा समारोहों में भी 100 से ज्यादा लोगों के आने की मंजूरी दी गई है. हालांकि इसके लिए स्थानीय डीसी से परमिशन लेनी होगी. इसके अलावा समारोह स्थल पर भी कोविड प्रोटोकॉल का गंभीरता से पालन करना होगा.

सरकार ने एंटरटेनमेंट पार्क और प्रदर्शनी यू के लिए भी मंजूरी दे दी है. लेकिन लोगों को 50 फ़ीसदी क्षमता के साथ ही बुलाने की अनुमति होगी. एंटरटेनमेंट पार्कों और और प्रदर्शनी स्थलों को नियमित तौर पर सेनिटाइजेशन करना होगा साथ ही सभी के लिए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना भी जरूरी होगा. 

हरियाणा सरकार ने ‘महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा’ के तहत गाइडलाइंस 15 फरवरी तक बढ़ा दी हैं. सभी ऑफिस पूरी क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दी गई है. 100 की संख्या में लोगों को एकत्रित होने की अनुमति दी गई है.

Exit mobile version