दर्दनाक: चार साल की बेटी के सामने पति ने फरसा मार कर पत्‍नी की काटी गर्दन, इलाके में फैली दहशत

रोहतक : होली के दिन पति अपनी ही पत्‍नी के खून का प्‍यासा बन गया। रोहतक के गांव पिलाना में रविन्द्र उर्फ काले ने अपनी 40 वर्षीय पत्‍नी सरिता की फरसा मारकर हत्‍या कर दी। महिला का शव बेड के पास ही पड़ा मिला। फर्श पर खून बिखरा हुआ था। जिसने भी देखा वो सिहर गया। मृतका की 2 बेटियां हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद एफएसल की टीम भी मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए हैं। मौके पर वह फरसा भी मिला है। जिससे महिला की हत्‍या की गई है। एफएसएल टीम विशेषज्ञ सरोज दहिया ने मौके का गहनता से मुआयना किया है। घटना के बाद से ही हत्‍यारा पति फरार है। वह शराब पीने का आदी था और तीन महीने से शराब छोड़ रखी थी। आज दोपहर करीब साढ़े 12 बजे यह घटना हुई है।

पति ने वारदात को अंजाम भी चार साल की बेटी के सामने ही दिया है। चार साल की बेटी के रोने की आवाज सुनकर आसपड़ोस के लोग पहुंचे तो घटना का पता लगा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया व एफएसएल की टीम मौके से सुबूत जुटा रही है। हत्या में प्रयुक्त फरसा पुलिस ने बरामद किया है।

आरोपित के पिता व मृतका सरिता के ससुर रामधारी ने बताया कि उसका बेटा रविंद्र उर्फ काले पहले शराब का आदी था, जो कि अब तीन माह से शराब छोड़ चुका था। आरोपित रविंद्र सुबह ही अपनी बहन की ससुराल से घर लौटा था। दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो आरोपित ने फरसे अपनी पत्नी सरिता को काट डाला। कितनी बेरहमी से वारदात को अंजाम दिया गया है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गर्दन बिल्कुल धड़ से अलग होने के करीब है।

चेहरे व हाथों पर भी फरसे से वार किए गए हैं। आरोपित ने अपनी चार साल की बेटी हरीशा के सामने वारदात को अंजाम दिया है। हरीशा ने पुलिस को बताया कि उसके पापा ने ही मम्मी की हत्या की है। वहीं मृत्तका की 14 वर्षीय बेटी नेहा स्कूल में गई हुई थी। मृतका सरिता का मायका झज्जर जिले के गांव छपार में है। सरिता के स्वजनों काे सूचना भेजी गई है, जिनके पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।

-एफएसएल टीम ने जुटाए सुबूत

घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची एफएसएल की टीम ने मौके से सुबूत जुटाएं हैं। घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त फरसा भी बरामद कर लिया गया है। फरसे से टीम ने फिंगर प्रिंट भी लिए हैं।

Exit mobile version