रोहतक में नौकरी लगवाने का झांसा दे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला किया छात्रा से दुष्कर्म: कोर्ट में कई पेपर पर हस्ताक्षर करवा रचा ली शादी

रोहतक : हरियाणा के रोहतक (Rohtak) जिले में नौकरी (Job) लगवाने के बहाने स्नातक अंतिम वर्ष की छात्रा (Graduation Final Year Student) को नशीला पदार्थ पिलाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कलानौर (Kalanour) के एक निजी कॉलेज (Private College) की छात्रा (Student) के बयान पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। महिला पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कॉलेज में ही पढ़ने वाले छात्र ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने कहा है कि गुढाण का अमित (Amit) उसके साथ कॉलेज (College) में पढ़ता था। वह 30 जुलाई को घर से कॉलेज राजनीति विज्ञान (Political Science) का पेपर (Exam) देने निकली थी। यहां पौने नौ बजे कॉलेज के पास अमित ने उसे रोका और कहा कि तेरी नौकरी (Job) की बात कर रखी है। तेरा 10 बजे इंटरव्यू (Interview) है। कंप्यूटर व अन्य शिक्षा से संबंधित सभी प्रमाण पत्र (Certificates) , फोटो व आधार कार्ड (Aadhar Card) लेकर चल, आज ही नौकरी लगवा दूंगा।

परीक्षा के चलते उसने फिर कभी चलने को कहा तो उसी दिन चलने पर जोर दिया। इस पर अपने दस्तावेज (Documents) लेकर उसके साथ रोहतक (Rohtak) आ गई। गोहाना अड्डे (Gohana Adda) पर उसने दो कोल्ड ड्रिंक व दो समोसे ले आया। उसने कहा कि पहले कुछ खा पी लें, फिर चलते हैं। कोल्ड ड्रिंक (Cold Drinkg) पीते ही वह बेसुध होने लगी। उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिला होने का अंदेशा हुआ। बेसुध होने पर आरोपी युवक उसे एक कमरे में ले गया। यहां उसने कहा कि जैसा कहता हूं, वैसा करती जा, नहीं तो तुझे और तेरे भाई को जान से मरवा दूंगा।

कागजों पर साइन करवा कर ली जबरन शादी, दुष्कर्म भी किया

परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी ने पीड़िता से कुछ दस्तावेजों (Documents) पर साइन करा लिए। यहां तीन-चार लोग और भी मौजूद थे। इनमें से एक महिला है। युवक ने पीड़िता के फोटो (Photo) भी खींचे। इसका विरोध किया तो परिवार की सलामती की धमकी दी। इसके बाद वह उसे कोर्ट ले गया। यहां एक वकील ने कागजों पर साइन कराए और असल प्रमाण पत्र भी ले लिए।

उनकी धमकी व डर के चलते कोर्ट में उनके कहे अनुसार बयान दिए। यहां से पुलिस ने उसी दिन उन्हें एक कमरे में छोड़ दिया। यहां तीन-चार दिन रहे। बाद में पता लगा कि युवक ने अपने परिवार के साथ मिलकर धोखे से शादी करा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। उससे मारपीट भी हुई। इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रमिला ने कहा कि एक छात्रा ने दुष्कर्म की शिकायत दी है। उसकी शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Exit mobile version