गीता, गंगाजल, गाय का गोबर, गोस्से व गौमूत्र लेकर विधानसभा के गेट पर पहुंचे नवीन जयहिंद, पुलिस को दिया चकमा

चंडीगढ़ : मंगलवार को नवीन जयहिंद भेष बदल कर हरियाणा विधानसभा के दरवाजे तक पहुंच गए। नवीन जयहिंद अपने साथ गीता, गंगाजल, गाय का गोबर , गोस्से व गौमूत्र लेकर पहुंचे। उन्होंने पुलिस द्वारा लगाई बेरीकेटस को पार किया व विधानसभा की तरफ कूच किया।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने पर नवीन जयहिंद ने कहा कि वे अपने साथ गीता व गंगाजल देने जा रहे है साथ ही विधानसभा के सभी सदस्यों को गाय का गोबर व गौ मूत्र भेंट देने जा रहे है। मुख्यमंत्री से सभी भर्तियों का रेट लिस्ट पता करने के लिए विधानसभा जा रहे है। उन्होंने साथ ही सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पक्ष व विपक्ष विधानसभा को मुशायरा सभा न बनाए। वे 30 लाख बेरोजगारों के भविष्य के साथ न खेले।

बता दें कि नवीन जयहिंद पिछले एक महीने से लगातार प्रदेश युवाओं के युवाओं की आवाज उठा रहे है। उन्होंने सबसे पहले एचपीएससी पंचकूला में आयोग का घेराव किया व चेयरमैन को गाय का गोबर व गौमूत्र भेंट करने पहुंचे थे | इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के हर जिले के युवाओं से मिलने भी गये थे व् उनकी भर्तियों को लेकर समस्याएं सुनी थी व उनकी तरीके से आवाज उठाने व साथ देने की बात कही थी | जिसको लेकर वे 17 दिसम्बर को युवाओं के साथ विधानसभा का घेराव करने पहुंचे थे।

नवीन जयहिंद ने चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत कहा कि वे प्रदेश के 30 लाख बेरोजगारों के साथ खड़े है और उनकी प्रमुख दस मांगों को लेकर वे आज विधानसभा के दरवाजे पर पहुंचे है। आज वे अपने साथ गीता, गंगाजल, गाय का गोबर व गौमूत्र लेकर आये। विधानसभा में मुख्यमंत्री व पूरा मंत्रिमंडल गीता की कसम खाय की उनकी सरकार में भर्तियों में भ्रष्टाचार नहीं हो रहा है और नौकरियों में पर्ची खर्ची नहीं चल रही है |

Exit mobile version