हिसार की नैन्सी है सोशल मीडिया पर नई सेंसेशन, 250 से ज़्यादा जीत चुकी इनाम

हिसार : इन दिनों सोशल मीडिया ऐसा प्लेट फार्म है जहां रातों रात स्टार बन जाते है हिसार की नैन्सी डासिंग के क्षेत्र में सोशल मीडिया पर यू ट्यूब तथा इंस्टाग्राम पर पॉपुलर हो रही है। आजाद नगर की रहने वाली नैन्सी भाटीवाल डासिंग के क्षेत्र में अपना नाम रोशन कर रही है। नैन्सी अब तक 250 स्कूलों तथा अन्य कार्यक्रमों में भाग ले लेकर पुरस्कार जीत चुकी और 20 से अधिक शो में अपना डांसिग का ऑडिशन टेस्ट दे चुकी है। उसका सपना है कि बांलीबुड में जाकर दिखाए कि हरियाणा की छोरी छोरों से कम नहीं है।

नैन्सी भाटीवाल लीडिंग सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 8 की छात्रा है वह अपने स्कूल की डासिंग की नोरा फतेही कहलाती है। वह स्कूल के प्रत्येक सांस्कृतिक क्षेत्र में हिस्सा लेती है यह स्कूल के डांस कम्मीटीशन में बैले डांस की प्रस्तुति से बच्चों व अभिभावकों का मन मोह लेती है। नैन्सी भाटीवाल ने कहा कि मुझे डांस का शौक 2017 में हुआ है। उन्हीं दिनोंं नोरा फतेही का गाना आया था उसी दौरान वह डासिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ रही है। नैन्सी ने बताया कि डासिंग का ओडिशन टैस्ट भी दिए है। नैन्सी ने बताया कि हिसार फतेहाबाद फरीदाबाद में डांस कम्मीटीशन में भाग लेकर लगातार अव्वल स्थान हासिल कर रही है। नैन्सी नोरा फतेही की आदर्श मानती है। डांस क्लास में लगातार प्रैक्टीस कर रही है।

नैन्सी ने बताया मेरे पिता सुरेद्र भाटीवाल, दादा दादी का पूरा सहयोग रहा है। इंस्टाग्राम तथा यू टयूब पर काफी वीडियो अपलोड किए है मेरे हजार फ्लोवर भी है। नैन्सी ने कहा वर्तिका झा का रियलटी शो हिपहोप डांस किया है अब बैली डांस और हिपहोप डांस भी कर रही है कई गानों पर डांस कर लेती है। नैन्सी के पिता सुरेंद्र भाटीवाल ने कहा कि उसका यही सपना है कि उसकी बेटी नैन्सी भाटीवाल अपने कला डासिंग के क्षेत्र में आगे बढे और हिसार का नाम रोशन करे। गौर हो कि नैन्सी भाटीवाल कई डासिंग प्रतियोगिता में ट्राफियां जीत कर सफलता हासिल कर चुकी है।

Exit mobile version