मुरथल ढाबा देह व्यापार मामला, पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, मुख्य सरगना निकला..

सोनीपत : बीते दिनों सोनीपत के मुरथल से जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश हुआ था. पुलिस की टीमों ने मुरथल स्थित तीन ढाबों पर रेड मारी, जिसमें विदेशी युवतियों सहित दिल्ली की युवतियां भी गिरफ्तार की गई. साथ ही 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है. इस मामले में मुख्य सरगना सोनीपत एसटीएफ में तैनात हेड कांस्टेबल देवेंद्र सिंह निकला. मुरथल थाना पुलिस द्वारा हेड कांस्टेबल पर धारा 370 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. हेड कांस्टेबल देवेंद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट में पेश कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि इस मामले में मुख्य सरगना हेड कांस्टेबल देवेंद्र गांव बरौली का रहने वाला है और वह एसटीएफ में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच डीएसपी विपिन का ध्यान कर रहे हैं. बाकी ढाबों की भी जांच की जा रही है. बता दें कि इससे पहले इस गोरखधंधे में सोनीपत एसपी जशनदीप रंधावा द्वारा मुरथल के एसएचओ अरुण कुमार और एसपी सोनीपत द्वारा एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है.

 

बता दें कि सीएम फ्लाइंग की टीम द्वारा मुरथल के तीन ढाबों पर छापेमारी की गई, जिसमें देह व्यापार में शामिल तीन युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया, जबकि एक अन्य ढाबे में जुआ खेलते हुए 12 लोगों को हिरासत में ले लिया गया था. दरअसल पुलिस को ऐसी सूचनाएं मिल रही थी कि मुरथल के ढाबे पर देह व्यापार और नशा का धंधा किया जा रहा है. ऐसी सूचना मिलते ही सीएम फ्लाइंग के अफसरों ने टीम का गठन किया और छापेमारी की कार्रवाई की. इस छापेमारी के दौरान मुरथल स्थित हैप्पी व राजा ढाबा और होटल वेस्ट पर छापे मारे गए. जहां पर देह व्यापार का धंधा किया जा रहा था. इस धंधे में शामिल दिल्ली की 9 युवतियाँ और उज्बेकिस्तान, तुर्की और रूस की कुल तीन युवतियों को गिरफ्तार किया गया था.

Exit mobile version