भिवानी के इस गांव में आन के लिए हत्या, लड़की से फोन कराकर लडके को बुलवाया घर, फिर पीट-पीटकर मार डाला

भिवानी : यह घटना भिवानी (Bhiwani) के एक गांव मिताथल (Mithathal) की है, जहाँ शान के लिए एक बार फिर गुनाह किया गया. सदर थाने में गांव तिगड़ाना (Tigdalna) निवासी सतीश कुमार ने शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि एक लड़की और साथ ही उसके पिता सहित 8 परिवार के सदस्यों ने मिलकर उनके बड़े बेटे आकाश की हत्या की है.

पहले भी दी जा चुकी है धमकी

सतीश कुमार ने अपने बयान में बताया कि उनके तीन बच्चे हैं, जिनमें सबसे बड़ा आकाश, उसके बाद एक बेटी शालू और सबसे छोटा बेटा अक्षय है. सबसे बड़ा बेटा आकाश जिओ (Jio) कंपनी के लिए काम करता था और मिताथल (Mithathal) गांव में एक टेलीकॉम (Telecom) की दुकान पर कई बार आया जाया करता था. जहाँ उसकी मुलाक़ात एक लड़की से हुई और आकाश के साथ उसका प्रेम प्रसंग (Love Affair) हो गया. परन्तु अभी कुछ समय पहले ही लड़की के परिजनों ने आकाश के घर आकर धमकी दी कि आगे से अगर उनके गांव में दिखा तो जिन्दा नहीं बचेगा. इसके बाद आकाश के पिता ने भी आकाश को वहाँ जाने से मना कर दिया था और आकाश भी मान गया था और वहाँ नहीं जाता था.

अंत समय में आकाश ने बता दी सारी घटना

आकाश के पिता ने बताया कि अचानक 29 जुलाई को आकाश के पिता के पास भिवानी नागरिक अस्पताल (Civil Hospital Bhiwani) से कॉल आयी. फ़ोन पर बताया गया कि आकाश की हालत गंभीर है. उसके पिता आनन-फानन में जब अस्पताल (Hospital) पहुंचे तो उसकी सांसे चल रही थी. आकाश ने अपने पिता को बताया कि उस लड़की का फ़ोन आने के बाद आकाश गांव मिताथल (Mithathal) गया था. वहाँ एक व्यक्ति उसको घर के अंदर लेकर गया. जहाँ लड़की के परिवार वालों ने तेजधार हथियारों से उस पर हमला किया और वह बेहोश हो गया. उसके बाद अस्पताल में उसको होश आया. इसके कुछ समय बाद ही आकाश की अस्पताल में मौत हो गयी.

इस मामले में थाना प्रभारी सज्जन का कहना है कि आकाश के पिता द्वारा दिए गए बयान के अनुसार उस लड़की के 8 परिवार वालों पर हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है. इसके बाद जाँच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पायेगा.

Exit mobile version