MDU : एक हफ्ते में खोल दी जाएगी यूनिवर्सिटी; छात्रों के विरोध के बाद प्रशासन से मिला आश्वासन

राेहतक : MDU : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (akhil bhartiya vidyarthi parishad) के कार्यकर्ताओं ने महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (maharishi dayanand university) के टैगोर ऑडिटोरियम (tagore auditorium) में हो रहे पुस्तक मेले में पहुंचकर वहां पर लगे हुए फ्लेक्स पर कालिख पोतकर विश्वविद्यालय प्रशासन (university administration) के खिलाफ नारेबाजी की और विरोध जताया।

प्रदेश सह-मंत्री एवं एमडीयू इकाई अध्यक्ष सन्‍नी नारा ने बताया कि सरकार (government) की ओर से विश्वविद्यालय (university) खोलने के लिए गाइडलाइन (guidelines) जारी कर दी है। इसके बावजूद विश्वविद्यालय प्रशासन विश्वविद्यालय खोलने चिंता ना करके यहां पर कार्यक्रमों में व्यस्त है। इसका छात्रों को कोई लाभ नहीं हो रहा। जब विश्वविद्यालय में कोई छात्र उपस्थित नहीं और विश्वविद्यालय बंद है।

यह पुस्तक मेले व योगा कार्यक्रम किसके लिए कराए जा रहे हैं। यह बहुत ही शर्म की बात है। सन्नी नारा (sunny nara) ने बताया कि छात्रों के विरोध काे देखकर डीएसडब्ल्यू राजकुमार (raj kumar) पहुंचे और छात्रों को एक सप्ताह के अंदर विश्वविद्यालय को खोल दिए जाने का आश्वासन दिया।

इस आश्वासन के बाद छात्रों ने टैगोर ऑडिटोरियम का मुख्य द्वार खोल दिया। इस मौके पर विनय मलिक, हरिओम पंडित, निखिल अमन, केवल दहिया, निखिल गिझी, मीनू धनखड़ आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version