करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने दिया विवादित बयान, धर्म विशेष को लेकर खड़े किये सवाल

भिवानी : आपको बता दें कि करणी सेना Karni Sena के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू Surajpal Ammu ने एक बार फिर एक विवादित बयान दिया है. जिस बयान में उन्होंने धर्म विशेष के लेकर बात कही है. उन्होंने सरकार के सामने धर्म विशेष को लेकर सवाल खड़े किये हैं. उन्होंने हरियाणा सरकार से जनसंख्या नियंत्रण कानून Population Control Bill लागू करने की और साथ ही मजारों को तोड़ने की भी मांग की है. उन्होंने कहा कि यदि सरकार मजारों को नहीं तोड़ेगी, तो करणी सेना Karni Sena को ये काम करना पड़ेगा.

लातों के भूत बातों से नहीं मानते-अम्मू

दरअसल मंगलवार को Bhiwani की नई अनाज मंडी में करणी सेना की प्रदेश कार्यकारिणी की एक बैठक हुई थी, जिसमें करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू को मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था. मीडिया को दिये अपने बयान में उन्होंने धर्म विशेष के खिलाफ बोलते हुए कहा कि खतरे में हम हिन्दू नहीं बल्कि वे मुस्लमान हैं. हमारे लिए हम दो-हमारे दो का अभियान चलाया जा रहा है, तो उनके 10-10,12-12 पर रोक क्यों नहीं है. यदि वे हमारे ही देश में बैठकर हमारे ही देश के खिलाफ आतंकी गतिविधि चलाएंगे तो हम चुप नहीं बैठेंगे. आखिर लातों के भूत बातों से नहीं मानते.

उन्होंने आगे अपने बयान में कहा कि सरकार को जनसंख्या नियंत्रण कानून को लागू कर देना चाहिए और सभी मजारों को तुड़वा देना चाहिए. अगर सरकार ये काम नहीं करेगी तो करणी सेना को ये काम करने पर मजबूर होना पड़ेगा. हमारा देश धर्मनिरपेक्ष है. बावजूद यहाँ रोज हिन्दू-मुस्लिम विवाद होता रहता है. कोई भी धर्म हमें लड़ना नहीं सिखाता. पर फिर भी देश में आतंकी गतिविधियां खूब बढ़ रही है.

अभिनेता सैफ अली खान के बेटे तैमूर पर भी की टिप्पणी

उन्होंने बयानबाजी में अभिनेताओं तक को नहीं छोड़ा और कह डाला कि अभिनेता सैफ अली खान ने अपने बेटे का नाम तैमूर क्यों रखा? जबकि तैमूर एक लुटेरा था. उन्होंने संगीतकार जावेद अख्तर को कहा कि शाहजहाँ की माँ और दादी को राजपुताना बताने वाले जावेद अख्तर अपने बाप-दादा का भी तो नाम बताये.

Exit mobile version