कलयुगी बाप की घिनौनी करतूत: मां की गैरमौजूदगी में की अपनी ही बेटी के साथ गलत हरकत

रेवाड़ी : दिल्ली (Delhi) से सटे बहादुरगढ़ में एक पिता द्वारा अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। पीड़ित बेटी ने अपने पिता की शिकायत (Complaint) बहादुरगढ़ के सिटी थाने में दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस (Police) ने पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच (Investigaion) शुरू कर दी है। वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण (Medical) के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल (General Hospital) में भेजा गया है। मामला बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) शहर का है। जहां एक कॉलोनी में रहने वाले कलयुगी पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया है।

मामला 13 सितंबर का है। वारदात के समय पीड़िता की छोटी बहन स्कूल (School) गई हुई थी। वही उसकी मां नौकरी (Job) करने के लिए गुरुग्राम (Gurugram) गई थी। इस दौरान पीड़िता को घर में अकेला पाकर उसके पिता ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता ने अपनी छोटी बहन और मां के घर पहुंचते ही उन्हें मामले से अवगत करवाया।

लेकिन लोक लाज के चलते हुए मां-बेटी चुप रही। लेकिन आज हिम्मत करके पीड़िता थाने पहुंची और अपने पिता के खिलाफ शिकायत (Complaint) दर्ज करवाई। पुलिस (Police) ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। इसी बीच पीड़िता को मेडिकल परीक्षण (Medical)  के लिए सामान्य अस्पताल (General Hospital) भिजवाया गया है। सिटी थाना प्रभारी विजय कुमार (Vijay Kumar) का कहना है कि जल्द ही आरोपी पिता को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया जाएगा।

Exit mobile version