अभी अभी : क्रूजर और ट्रक की टक्कर में एक साथ 11 लोगों की मौत से पसरा सन्नाटा, चार गंभीर

राजस्थान : राजस्थान (Rajasthan) में नागौर (Nagour) स्थित श्री बालाजी कस्बे के पास आज मंगलवार सुबह एक भीषण हादसा (Accident) हो गया, जिसमें एक ही साथ 11 लोगों की मौत हो गई। 4 की गंभीर हालत बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह सभी मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) के देवास जिले के सजनखेड़ाव दौलतपुर के रहने वाले थे। मरने वालों में 8 महिलाएं और 3 पुरुष बताए जा रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सामने से आ रहे ट्रेलर ने जीप को टक्कर मारी। हादसा (Accident) इतना भयानक था कि मौके पर ही 8 लोगों ने दम तोड़ दिया। 3 लोगों की मृत्यु अस्पताल (Hospital) जाते समय हो गई। हादसे के बाद कई लोगों के शव जीप में ही फंसे रहे। स्थानीय लोगों ने दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस (Police) और एंबुलेंस (Ambulance) को सूचना दी और शवों को बाहर निकाला गया।

घटना राजस्थान के नागौर की है, जब आज मंगलवार सुबह की है जब श्री बालाजी कस्बे के पास एक ट्रक और क्रूजर में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे की भयावहता इस बात से लगाई जा सकती है कि इससे 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हुए। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

Exit mobile version