शादी के महज 13 दिन बाद ससुराल वालों से तंग आ युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया यह खुलासा

भिवानी : एक नवविवाहित युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. यह युवक हिसार में किराए के मकान में रह रहा था. बताया जा रहा है कि शादी के महज 13 दिन बाद ही इस युवक ने यह कदम उठाया.

युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ दिया है जिसमें उसने ससुराल वालों द्वारा उस पर किए गए अत्याचारों की बात कही है जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक के भाई के बयानों के आधार पर पुलिस ने सास-ससुर, 2 सालों, चाचा-ससुर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है कि यह युवक चरखी दादरी का रहने वाला था जो हिसार में किराए के मकान पर रह रहा था. चरखी दादरी के पेलपा गांव का यह युवक हिसार के ऋषि नगर एरिया में रहता था, जिसकी उम्र 23 साल और नाम जयदीप बताया जा रहा है. इसी कमरे में युवक ने चुन्नी का फंदा बना आत्महत्या कर ली. साथ ही युवक ने एक सुसाइड नोट छोड़ दिया, जिसमें उसने ससुराल वालों द्वारा उस पर अत्याचार किये जाने का आरोप लगाया गया है. मृतक द्वारा सुसाइड नोट में लगाए गए आरोप और मृतक के भाई द्वारा लगाए गए बयानों के आधार पर पुलिस ने भिवानी के आसलवास गांव निवासी धर्मवीर (जयदीप का ससुर) सास लाली, साले मनजीत और प्रदीप के अलावा चाचा-ससुर वीरभान के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Exit mobile version