भिवानी : होटल के बिल को लेकर आईटीआई छात्र के पेट में तीन बार घोंपा चाकू, हुई मौत

भिवानी : भिवानी सागवान रोड पर एक होटल में काम करने वाले व्यक्ति ने खाना खाने के लिए आए विद्यार्थी के पेट में चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। यह छात्र आईटीआई का बताया जा रहा है। झगड़े में होटल का कारिंदा भी घायल हुआ। इस मामले में पुलिस ने आरोपी होटल में काम करने वाले व्यक्ति के ऊपर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक छात्र का नाम भूपेंद्र बताया गया है और वह गांव बजीना का रहने वाला है। 19 वर्षीय भूपेंद्र अपने साथी अनिल और मनजीत के साथ गुरुवार देर शाम खाना खाने के लिए सागवान रोड स्थित एक होटल पर गए। बताया जा रहा है कि तीनों ने जब खाना खा लिया और होटल कारिंदे ने उनसे खाने के रुपए मांगे तो इस बात को लेकर उनका होटल कारिंदे के साथ झगड़ा हो गया और इस झगड़े में होटल कारिंदे ने भूपेंद्र पर चाकू से हमला कर दिया। भूपेंद्र के पेट पर चाकू से 3 वार किए गए। जिससे उसकी मौत हो गई। इस झगड़े में होटल में काम करने वाले आरोपी कारिंदे सुनील को भी चोटें आई हैं.

इस मामले में मृतक भूपेंद्र के पिता गांव बजीना निवासी जेबीटी मास्टर मदन लाल ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि उनका 19 वर्षीय बेटा भूपेंद्र गुरुवार शाम को 7:30 बजे खाना खाकर सोने के लिए अपने 13 वर्षीय छोटे भाई के साथ घर से प्लाट में गया था। शुक्रवार सुबह गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति दयाचंद ने उन्हें बीती रात की घटना के बारे में बताया। दयाचंद ने उन्हें बताया कि रात को भूपेंद्र गांव के अनिल और मनजीत के साथ सागवान रोड स्थित एक होटल पर गया था.

हस्पताल ले जाने के बजाये खेत में ही छोड़ दिया

भूपेंद्र के पिता ने जब भूपेंद्र के साथ गए अनिल और मनजीत से पूछताछ की तो उन्हें जानकारी मिली कि भूपेंदर का झगड़ा सागवान रोड स्थित एक होटल पर काम करने वाले कारिंदे के साथ हो गया। यह कारिंदा गांव बापोड़ा निवासी सुनील बताया जा रहा है। तीनों लड़के मिंटू होटल पर खाना खाने के लिए गए थे। वहां झगड़ा हुआ, जिसमें भूपेंद्र घायल हुआ। इसके बाद भूपेंद्र को घायल अवस्था में उसके दोनों साथी  ही नजदीक स्थित एक ज्वार के खेत में डाल कर आ गए। मदनलाल ने बताया कि जब वह मौके पर गए तो उन्होंने देखा कि उनके बेटे भूपेंद्र की मौत हो चुकी थी। शुक्रवार सुबह परिजनों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version