वारदात: रोहतक में अध्यापिका पर हुई फायरिंग: अब SP से मांगी सुरक्षा, बताया जान को खतरा

रोहतक : हरियाणा के रोहतक में एक युवक ने अध्यापिका के मकान पर कब्जा करने के लिए फायरिंग कर दी। अध्यापिका जान बचाकर घर की ओर भागी। आरोपी ने अध्यापिका से कहा कि वह हर काम अवैध ही करता है। अगर मकान से नहीं हटे तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। मामले में अध्यापिका के भाई ने आरोपी के खिलाफ थाना पुरानी सब्जी मंडी में केस दर्ज कराया है। वहीं पीड़िता ने एसपी रोहतक से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

गली में बात करते वक्त आया आरोपी:

सैनीपुरा में रहने वाले प्रमोद ने पुलिस को बताया है कि उसकी चचेरी बहन हेमलता दिल्ली के इंद्रलोक में अध्यापिका हैं। उनका शहर में उनके घर के पास ही मकान है। पिछले कुछ दिनों से इशांत नाम का युवक मकान पर कब्जा करन की नियत से हमसे रंजिश पाले हुए है। इस पर हेमलता दिल्ली से आकर अपने मकान के पास खड़े होकर गली के लोगों से बात कर रही थी। इस बीच तमंचा लेकर आए इशांत ने गली में फायर कर दिया। हमने उसका पीछा किया तो वह दूसरा फायर करते हुए फरार हो गया।

दो दिन पहले तान दिया था तमंचा

प्रमोद ने बताया कि आरोपी ने वारदात से दो दिन पहले भी हेमलता व उन पर तमंचा तान दिया था और कहा था कि वह हर काम अवैध ही करता है। मकान से नहीं हटे तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। मामले में थाना पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही वह गिरफ्त में होगा। उचित कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version