भिवानी के इस गांव में वीडियो कॉल कर महिला ने उतारने शुरू किए कपड़े, ब्लैकमेल कर मांगे 2 लाख

बवानीखेड़ा : वीडियो कॉल पर एक महिला से बात करना एक युवक को उस समय भारी पड़ गया जब इस महिला ने उस युवक को ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपयों की डिमांड कर दी. पीड़ित युवक जाटू लोहारी का बताया जा रहा है.


इस मामले में भवानी खेड़ा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है जिसमें जाटू लोहारी के रहने वाले पंकज जांगड़ा ने बताया कि वह बहादुरगढ़ की एक निजी कंपनी में काम करता है. पंकज ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि पिछले महीने रात करीब 11:30 बजे उसके फोन पर वीडियो कॉल आई, जिसमें एक महिला ने अपना नाम मनीषा बताते हुए उससे बातचीत करनी शुरू कर दी.

बात बातों में महिला ने अपने कपड़े उतारने शुरू किए. तुरंत पंकज ने वीडियो कॉल को काट दिया. उसके बाद लगातार अलग-अलग नंबरों से उसके पास फोन आने शुरू हो गए, जो अपने आप को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के अधिकारी बता रहे थे और कह रहे थे कि पंकज के खिलाफ ओपन सेक्स वीडियो की शिकायत आई है और उस शिकायत को दबाने के लिए 2 लाख की मांग करने लगे. पंकज ने शिकायत में बताया कि बदनामी के डर से उसने 1 लाख रुपए उनको भेज भी दिये. लेकिन फिर भी उसके पास रोजाना और रुपए देने के लिए फोन आते रहे. उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई. अब पीड़ित युवक की शिकायत पर अज्ञात महिला और व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

Exit mobile version