हिसार में पहले बाजार में मारी बेटे को गोली फिर घर जा कर माँ को उतारा मौत के घाट

हरियाणा के हिसार जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां रविवार शाम साढ़े चार बजे के करीब डोगरान मोहल्ला में बाइक पर आए दो बदमाशों ने पर्दे की दुकान पर काम करने वाले ऋषि नगर निवासी सुमित मित्तल के सीने में गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद दोनों बदमाश उत्तम नगर में सुमित की मां ऊषा के घर में पहुंचे और ऊषा की घर में सुए से गोदकर हत्या कर दी. मां-बेटे की हत्या की खबर सुनकर मौके पर डीएसपी प्रियांशु दीवान, डीएसपी अशोक पहुंचे और अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे.

फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए. मामले की जानकारी देते हुए मृतक की पत्नी मूल रूप से गांव मय्यड़ निवासी और हाल ऋषि नगर में किराए के मकान में रह रही निशा शर्मा ने बताया कि करीब पांच साल पहले उसकी आधार अस्पताल के पीछे स्थित उत्तम नगर निवासी संदीप से कंप्यूटर सेंटर में मुलाकात हुई थी. धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई, बाद में उनकी लव मैरिज हो गई.

निशा ने बताया कि शुरुआत में सब ठीक चल रहा था, लेकिन बाद में संदीप उससे झगड़ा करने लगा और उसके ससुराल वाले भी संदीप का साथ देने लगे. अधिक परेशान करने पर संदीप से मनमुटाव रहने लगा. निशा ने बताया कि इस दौरान उसने तलाक के लिए कोर्ट में अपील डाली, लेकिन तारीखें आने पर संदीप पेश नहीं हुआ. उत्तम नगर में उनके पड़ोस में रहने वाले सुमित मित्तल का उसके घर आना-जाना था, वहां सुमित से उसकी बातचीत हुई जो धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई.

पत्नी ने पहले पति पर लगाए ये आरोप

निशा ने बताया कि सुमित ने उसे प्रताड़ित होते देख कहा कि वह उसके साथ चले वह उसे खुश रखेगा और वे दोनों शादी कर लेंगे. निशा ने बताया कि उसने करीब आठ महीने पहले सुमित के साथ शादी कर ली और इसके बाद वे अंबाला चले गए थे. वे करीब एक महीने पहले ही हिसार आए थे और  सुमित  यहां डोगरान में मोहल्ला में पर्दे की दुकान पर काम करने लगा. निशा का आरोप है कि संदीप और उसके साथी ने ही उसके पति सुमित और उसकी सास ऊषा की हत्या की है.

Exit mobile version