Video: बरवाला थाने में पुलिस और ग्रामीणों के बीच जम के चले लात-घूंसे, हालात तनावपूर्ण

हिसार : बरवाला थाने में पुलिस और कुंभा खेड़ा के ग्रामीणों के बीच झड़प हो गई। झड़प में बरवाला थाना एसएचओ सहित कई पुलिसकर्मी व ग्रामीण घायल हो गए। थाने में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। इसी बीच सूचना मिल रही है कि एक ग्रामीण ने इस घटना के बाद जहरीला पदार्थ भी पी लिया।

जानकारी के अनुसार गांव कुंभा खेड़ा में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था। दोनों पक्ष क्रॉस केस को लेकर ग्रामीण बरवाला थाना आए हुए थे। इस दौरान एक ग्रामीण ने पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाने शुरू कर दी।

बताया जाता है कि मौके पर मौजूद एसएचओ ने युवक को वीडियो बनाने से मना किया। इस दौरान पास खड़े पुलिसकर्मियों ने युवक को वीडियो बनाने से रोका तो आपस में धक्का-मुक्की होने लगी। देखते ही देखते दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई।

ज्वाइन व्हाट्सप्प ग्रुप

थाने में मौजूद पुलिसकर्मी और ग्रामीण आपस में भिड़ गए। हालात तनावपूर्ण हो गए। सूचना जिला मुख्यालय पुलिस को मिलने पर पुलिस की कई गाड़ियां बरवाला थाने के लिए रवाना हो गई।सूचना है कि इस घटनाक्रम के बाद कुंभा खेड़ा गांव से भी कई ग्रामीणों वाहनों में सवार होकर बरवाला थाना पहुंच रहे हैं।

https://www.haribhoomi.com/content/servlet/RDESController?command=rdm.ServletVideoPlayer&app=rdes&partner=hari&type=7&sessionId=RDWEB95AVFTOKLORTRP0GGQHT733JGYBY5R1F&uid=video_23409qlYvV6fRSw9aW3t1xwTWTTiwcFdpAcT93132086

इसी बीच एक ग्रामीण द्वारा बरवाला थाने में ही जहरीला पदार्थ खाने की भी सूचना आ रही है। फिलहाल मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

Exit mobile version